Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

हॉकी खिलाड़ियों के उत्कृष्ट योगदान के लिए पीएनबी ने किया सम्मानित

मुंबई [ इमरान खान ]  देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने दिल्ली के द्वारका स्थित अपने कॉर्पोरेट कार्यालय में पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले अपने दो हॉकी खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस समारोह में भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के अभिन्न सदस्य और पीएनबी के कर्मचारी अभिषेक और सुखजीत सिंह की उल्लेखनीय उपलब्धियों का जश्न मनाया गया।

 दोनों खिलाड़ियों अभिषेक (राष्ट्रमंडल खेल 2022 रजत पदक विजेता, एशियाई खेल 2022 स्वर्ण पदक विजेता, एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी 2024 स्वर्ण पदक विजेता) और सुखजीत सिंह (राष्ट्रमंडल खेल 2022 रजत पदक विजेता, एशियाई खेल 2022 स्वर्ण पदक विजेता, एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी 2023 और 2024 स्वर्ण पदक विजेता) को उनकी उपलब्धियों के लिए सराहना के प्रतीक स्वरूप प्रत्येक को 25 लाख रुपये की नकद प्रोत्साहन राशि, दो अतिरिक्त वेतन वृद्धि और एक आउट ऑफ टर्न  पदोन्नति प्रदान की गई। यह सम्मान समारोह पीएनबी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी अतुल कुमार गोयल, पीएनबी के कार्यपालक निदेशक बिनोद कुमार, एम. परमशिवम, बिभु पी. महापात्र, सीवीओ राघवेंद्र कुमार, सीजीएम संजय वार्ष्णेय तथा बैंक के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में आयोजित किया गया।

खेलों के प्रति बैंक की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए पीएनबी के सीजीएम संजय वार्ष्णेय ने पीएनबी हॉकी अकादमी हेतु जूनियर हॉकी टीम के लिए 25 खिलाड़ियों तथा पूरे भारत से सीनियर हॉकी टीम के लिए 9 खिलाड़ियों की भर्ती की घोषणा की।

संबंधित पोस्ट

मुंबई विश्वविद्यालय के ठाणे उप-केंद्र को आनंद दिघे नाम देने का सीनेट में प्रस्ताव पारित

Aman Samachar

एचसीएल ग्रांट के सातवें संस्करण में NGOs को ₹16.5 करोड़ के अनुदान की घोषणा की

Aman Samachar

रेल यात्रियों की बंद सुविधाएं पुनः बहाल करने की जनहित सामाजिक संस्था ने की रेल मंत्री से मांग

Aman Samachar

उत्तर भारतीय सेल के पनवेल तालुका प्रमुख पद पर प्रजापति की नियुक्ति

Aman Samachar

मुंबई सेंट्रल के वॉकहार्ट अस्पताल ने रांची के एक मरीज की बचाई जान

Aman Samachar

भोजपुरी फ़िल्म हम सूर्यवंशम हैं का ट्रैलर 10 जनवरी की सुबह 10 बजे रिलीज

Aman Samachar
error: Content is protected !!