Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

सफाई मित्र अमृत सम्मान से स्वास्थ्य कमचारियों को मनपा ने किया सम्मानित 

भिवंडी [ युनिस खान ] गांधी जयंती के अवसर पर उप महापौर इमरान वली मोहम्मद खान और मनपा आयुक्त सुधाकर देशमुख ने राष्टपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

           इस अवसर पर उपायुक्त स्वास्थ्य दीपक जिन्जाद, मुख्यालय के उपायुक्त दीपक पुजारी, सहायक आयुक्त स्वास्थ्य प्रीति गाड़े, स्वास्थ्य अधिकारी हेमंत गुलवी, अशोक सांखे, जनसंपर्क अधिकारी मिलिंद पलसुले, वार्ड अधिकारी दिलीप खाने, फैजल तातली आदि बड़ी संख्या में मौजूद थे।
गांधी जयंत के अवसर पर मनपा मुख्यालय में स्वास्थ्य कर्मियों के लिए विशेष कोरोना टीकाकरण का आयोजन किया गया। प्रभाग समिति संख्या 5 के परिसर में शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों के लिए एक विशेष कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।  वहीं आज अमृत महोत्सव के तहत स्वच्छ सर्वेक्षण में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मियों को सफाई मित्र अमृत सम्मान प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।  इस मौके पर आयुक्त सुधाकर देशमुख ने सभी कर्मचारियों से कहा कि भले ही हम कर्मचारी के रूप में काम कर रहे हैं।  हम इस शहर के स्वास्थ्य का ध्यान रख रहे हैं। इसलिए हम अपने काम से कहीं कम नहीं हैं, हम सभी सफाई मित्र हैं, हम सभी को इसके लिए गर्व होना चाहिए।  स्वच्छ भारत अभियान के तहत मनपा के सभी कर्मचारियों को कड़ी मेहनत कर पुरस्कार प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए। उप महापौर इमरान वली मोहम्मद खान ने मंडई में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अभिवादन किया।

संबंधित पोस्ट

कर्मयोगी स्वर्गीय श्री रामलोचन प्रसाद सिंग ने सैकड़ों लोगों को उपलब्ध कराया रोजगार

Aman Samachar

पीएनबी द्वारा उत्तर पश्चिम दिल्ली जिले में मेगा क्रेडिट आउटरीच कार्यक्रम में ग्राहकों ने लिया हिस्सा

Aman Samachar

राज्य में पूर्ण लाकडाउन लगाने का मंत्रिमंडल का दबाव , मुख्यमंत्री ले सकते हैं निर्णय – जितेन्द्र आव्हाड

Aman Samachar

वरिष्ठ आयपीएस अधिकारी जयजीत सिंह ठाणे पुलिस आयुक्त का पदभार संभाला

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक के एम परमसिवम बने कार्यपालक निदेशक

Aman Samachar

कोरोना काल में सेवा देने वाले डाक्टरों व आरोग्य कर्मियों की 3 माह का वेतन न मिलने पर आरोग्य अधिकारी पर बरसे महापौर

Aman Samachar
error: Content is protected !!