Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

भारत बंद के समर्थन में गांधीगिरी के मार्ग से कांग्रेस ने दुकानदारों से बंद में शामिल होने की अपील की

ठाणे [ युनिस खान ] किसान संगठन व कम्युनिस्ट आघाडी की ओर से आयोजित भारत बंद का समर्थन करते हुए ठाणे जिला शहर कांग्रेस से रेलवे स्टेशन परिसर के दूकान चालकों से गांधीगिरी मार्ग से बंद में शामिल होने का आवाहन किया। केंद्र सरकार की भाजपा सरकार के खिलाफ भारत बंद को कांग्रेस पार्टी ने अपना समर्थन दिया है।

              आज भारत बंद के समर्थन में किसान संगठनों के साथ ठाणे शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष एड विक्रांत चव्हाण के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन परिसर के दुकानदारों से भारत बंद में शामिल होने की अपील की। इसमें कांग्रेस प्रवक्ता सचिन शिंदे ,भालचंद्र महाडिक , सुखदेव घोलप ,संदीप शिंदे , महेंद्र म्हात्रे , धर्मवीर मेहरोल , शिल्पा सोनोने , रेखा मिरजकर ,चंद्रकांत मोहिते आदि शामिल थे। इस अवसर पर शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष एड चव्हाण ने कहा की केंद्र की मोदी सरकार बड़े बड़े दावे कर रही है वहीँ महगाई व बेरोजगारी से देश की जनता परेशान है। सभी संवैधानिक संस्थाओं की स्वतंत्रता बाधित की जा रही है।  सार्वजनिक संस्थानों को बेचकर किसानों के ऊपर अन्यायकारक क़ानून थोपा जा रहा है। केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ व किसानों के समर्थन में कांग्रेस खडी है। हम गांधीवादी तरीके से समाज के सभी वर्गों से किसानों का समर्थन करने का आवाहन कर रहे है।

संबंधित पोस्ट

तुर्भे में 2 टन से अधिक प्रतिबंधित प्लास्टिक बैग जब्त कर मनपा ने वसूले 50 हजार रूपये

Aman Samachar

संपत्ति कर व पानी की बिल वसूली का लक्ष्य पूरा न करने वाले अधिकारीयों पर गिर सकती है मनपा की गाज

Aman Samachar

शहर की अतिधोखादायक इमारतों को तत्काल खाली कर तोड़ने , मानसून में अप्रिय घटना रोकने के लिए तैयार रहने कर मनपा आयुक्त ने दिया आदेश

Aman Samachar

बच्चों के लिए विशेष खसरा – रूबेला टीकाकरण अभियान, 15 दिसंबर से 25 जनवरी तक

Aman Samachar

हिंदी फिल्म इश्क़ बनारस का मुहूर्त हुआ सम्पन्न

Aman Samachar

2021 में अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त सुरज शुक्ला

Aman Samachar
error: Content is protected !!