Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एनएआर-इंडिया परियोजनाओं को देश भर के 2000 रियलटर्स के साथ 1000 करोड़ रुपये के व्यवसाय का लक्ष  

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] एनएआर-इंडिया नेशनल एसोसिएशन ऑफ रियलटर्स इंडिया, रियलटर्स के लिए भारत के सबसे बड़े मंच ने इस साल मार्च में कोयम्बटूर में आयोजित होने वाले अपने वार्षिक सम्मेलन नारविगेट 2023 के 15वें संस्करण की घोषणा की है। कन्वेंशन 2000 से अधिक उद्योग हितधारकों के साथ दो दिवसीय आयोजन है।

शहर के स्थान निर्देशांक के आधार पर सम्मेलन का नाम “नारविगेट 11* 76*” रखा गया है। पीएसजी कन्वेंशन सेंटर, जहां इसे कोयम्बटूर एसोसिएशन ऑफ रियल्टर्स (कोरिया) द्वारा होस्ट किया जाएगा। सभी हितधारकों को रियल एस्टेट के विभिन्न पहलुओं में देश के विभिन्न हिस्सों में उपलब्ध अवसरों को प्रदर्शित करने के लिए यह आयोजन किया जाता है। इस प्रकार भारत के 10 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने के लक्ष्यों में योगदान दे रहा है। उद्योग के दिग्गज भारतीय रियल एस्टेट क्षेत्र में वर्तमान और भविष्य के रुझानों पर चर्चा करने के लिए एकत्रित होंगे। कन्वेंशन भारत और विदेशों के रियल एस्टेट उद्योग के लिए एक बहुप्रतीक्षित घटना और महान कृति है।

पिछले साल की घटनाओं के अनुसार, नारविगेट 2023 सरकार, नियामक निकायों और रियल एस्टेट क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों को एक साथ लाएगा। भारत और दुनिया भर के रियाल्टार, डेवलपर, निवेशक और वित्तीय संस्थान मूल्यवान व्यावसायिक संबंधों को नेटवर्क, सीखेंगे और बनाएंगे। उस दिशा में एक विशेष कदम 18-18-18 डिजिटलीकरण की पहल होगी, जिसके तहत 18 मार्च को 18:18 बजे, एक सिंगल के तहत एनएआर-इंडिया मैंडेट 2000+ ब्रोकर, बिल्डर और बैंकर अपने स्वयं के अनूठे ब्रांडों के तहत अचल संपत्ति को सूचीबद्ध करने, प्रदर्शित करने और लेनदेन करने के लिए एक सामान्य प्रौद्योगिकी मंच पर आएंगे।

अध्यक्ष-निर्वाचित श्री सी.आर. शिव कुमार के पास हर किसी के लिए एक स्तरीय खेल मैदान बनाने के लिए अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने की महत्वाकांक्षी दृष्टि है एनएआर-इंडिया रियाल्टार अपने स्वयं के ब्रांड, तकनीक और नेटवर्क के साथ अचल संपत्ति और प्रॉपटेक में नवीनतम और सर्वश्रेष्ठ के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए यह 18:18:18 डिजिटाइजेशन पहल अगले 12 महीनों में सभी सम्मेलन में उपस्थित लोगों के लिए मुफ्त में उपलब्ध होगी, और कोरिया के सदस्य अरुण.सी.आर द्वारा इसकी सुविधा प्रदान की जाएगी।

एनएआर-इंडिया के साथ साझेदारी में, कोरिया शीर्षक प्रायोजक के रूप में कासाग्रैंड और नॉलेज पार्टनर के रूप में जीआरडी स्कूल ऑफ बिजनेस, कोयम्बटूर के साथ कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है। इसके अलावा, उपस्थिति में उद्योग के दिग्गजों सहित मुख्य वक्ता होंगे, जैसे, (एम.एन. अरुण, डॉ सुमित चौधरी, पुष्यमित्र भार्गव (माननीय मेयर इंदौर शहर), सुदर्शन लोढ़ा, पी.सी. मुस्तफा, सुमित जैन, शालिनी सरस्वती, श्रीधर वेम्बु, सद्गुरु जग्गी वासुदेव और मौजूद उपस्थितगण )

इवेंट के बारे में बोलते हुए प्रेसिडेंट-इलेक्ट, एनएआर इंडिया, श्री सी.आर. शिव कुमार ने कहा, इस साल “रियल एस्टेट ब्रोकरेज हमेशा एक ऐसा पेशा रहा है जो हर घर खरीदार, हर उद्योगपति, हर संस्थान, हर निवेशक को अपने सपने को हासिल करने में सक्षम बनाता है, इस उद्योग को पेशेवर बनाना और इसे लोगों के लिए ज्ञान आधारित सेवा बनाना एनएआर-इंडिया का उद्देश्य है।

संबंधित पोस्ट

 नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म मामले में 45 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

Aman Samachar

उपमुख्यमंत्री के समक्ष आर सी पाटील पिता – पुत्र राकांपा में शामिल 

Aman Samachar

ठाणे जिले की राष्ट्रीय परियोजनाएं देश की प्रगति की दृष्टि से महत्वपूर्ण – विभागीय आयुक्त 

Aman Samachar

कलवा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल व ठाणे रेलवे स्टेशन के निकट पार्किंग प्लाजा के लिए जगह की मंजूरी

Aman Samachar

पीएनबी ने देश के प्रति 127 वर्षों की सेवा को याद किया , PNB@Ease आउटलेट लॉन्च किया

Aman Samachar

16 छात्र कोरोना पोजिटिव मिलने से 27 दिसंबर तक घनसोली स्कूल बंद 

Aman Samachar
error: Content is protected !!