Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

राजीव गांधी फ़्लाइओवर की मरम्मत के चलते भिवंडी में वाहनों के मार्ग परिवर्तन

भिवंडी [ युनिस खान  ] शहर के स्वर्गीय राजीव गांधी फ्लाईओवर की मरम्मत के चलते यातायात को वैकल्पिक मार्ग की ओर मोड़ा जा रहा है।  भिवंडी शहर में भारी वाहनों, ट्रकों, टेंपो, माल ढोने वाले बड़े वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। यह वैकल्पिक बदलाव 31 जनवरी, 2022 तक जारी रहेगा। ठाणे के यातायात पुलिस उपायुक्त बालासाहेब पाटिल ने इस आशय सूचना जारी की है।
नदीनाका (शेलारगांव) से भिवंडी शहर, धमनकर नाका रोड से अंजुर कांटा, ट्रक, बड़े वाहन वंजरपट्टी नाका और वजरपट्टी नाका पर पुलों पर वाहनों के आवागमन को बंद किया जा रहा है। वैकल्पिक मार्ग वजरपट्टी नाका और वजरपट्टी ब्रिज से बाएं मुड़ना है और वडपा से राष्ट्रीय महामार्ग क्रमांक 3 से इच्छित स्थानों के लिए जाने का मार्ग दिया गया है।
साथ ही वर्तमान में भारी वाहनों पर प्रतिबंध के संबंध में जारी अधिसूचनाएं अबाधित रहेगी।  इस कार्य के पूरा होने के बाद भारी वाहनों पर प्रतिबंध के संबंध में जारी अधिसूचनाएं पहले की तरह प्रभावी होंगी। पुलिस , फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस, भोजन ,सब्जी, डीजल, पेट्रोल, गैस, पानी, दूध, दवा, मिनी स्कूल बसों और सभी सरकारी , अर्ध-सरकारी और अन्य आवश्यक सेवा वाहनों को ले जाने , लाने पर अधिसूचना लागू नहीं होगी।  ठाणे शहर के यातायात विभाग के पुलिस उपायुक्त बालासाहेब पाटिल ने यह जानकारी दी है।

संबंधित पोस्ट

मनपा परिवहन सेवा का वर्ष 2024 – 2025के लिए 694 करोड़ 56 लाख रूपये का बजट समिति में पेश

Aman Samachar

 स्वतंत्र दिव्यांग कल्याण मंत्रालय की स्थापना करने वाला महाराष्ट्र देश का पहला राज्य – मुख्यमंत्री 

Aman Samachar

द यूपी फाइल्स के ट्रैलर का प्रदर्शन सिनेमाघरों में शुरू

Aman Samachar

राकांपा के रोजगार मेले में 80 लोगों को मिली मौके पर नौकरी

Aman Samachar

वैन ह्युसेन ने पेश किया “मूव्ह लैब्स कलेक्शन” अंतर्राष्ट्रीय पार्कौर कलाकार चेस आर्मिटेज के साथ

Aman Samachar

भोजपुरी फ़िल्म बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपैया की शूटिंग बहुत जल्द होगी शुरू

Aman Samachar
error: Content is protected !!