Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप का निजी ब्रांड ‘कशिश’ उत्सव को अगले स्तर पर ले जाता सान्या मल्होत्रा ​​के साथ

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] एक महत्वपूर्ण रणनीतिक स्तंभ के रूप में अपने निजी ब्रांडों पर निरंतर ध्यान केंद्रित करने के बारे में अपनी कहानी को और मजबूत करने के अगले चरण के रूप में, शॉपर्स स्टॉप ने सान्या मल्होत्रा ​​के साथ कशिश – ‘हर जश्न में कशिश’ के लिए अपना नवीनतम अभियान शुरू किया है।

          कशिश एक भारतीय अवसरवियर ब्रांड है जो आधुनिक संवेदनाओं के साथ जातीय शैलियों का मिश्रण करता है। ब्रांड जातीय पहनावा की आधुनिक व्याख्याओं के माध्यम से उपभोक्ता को बढ़त देता है। सान्या मल्होत्रा ​​​​के साथ अपने ‘हर जश्न में कहीं’ अभियान में, ब्रांड ने उस ब्रांड को प्रदर्शित करने के लिए एकदम सही आवाज पाई है जो जातीय और समकालीन है।सान्या का अभिव्यंजक, भावुक अभी तक निहित, भारतीय परंपराओं का व्यक्तित्व, कशिश की कहानी बताने के लिए एक आदर्श वाहन है। एक कहानी जो कशिश के पलों में जीवंत हो उठती है।

एक कहानी जो ब्रांड के केंद्रीय विषय कशिश को हर उत्सव के आकर्षण का केंद्र बनाती है।फिल्म में सान्या को उत्सव के दौरान घर पर अपने परिवार को आश्चर्यचकित करते हुए दिखाया गया है। वह इस अवसर के लिए अपने नए पहनावे को दिखाते हुए एक ग्लैमरस एंट्री करती हैं। जैसे-जैसे सान्या अपने खूबसूरत कशिश आउटफिट में एंट्री करती हैं, सेलिब्रेशन और भी मजेदार और रोमांचक हो जाता है। कशिश एथनिक वियर का आधुनिक फेमिनिन टच उनके फेस्टिव लुक की विशिष्टता और स्टाइल को बढ़ा देता है! जब वह अपने दोस्तों के साथ फिर से जुड़ती है तो उसकी संक्रामक ऊर्जा को खूबसूरती से पकड़ लिया जाता है और रोशनी के त्योहार के दौरान अपनी मां के गाल पर रंगोली लगाते समय उसकी चंचलता जीवंत हो जाती है।

फिल्म हर त्योहार में भव्यता का जश्न यह कहते हुए मनाती है, ‘जश्न कोई भी हो। हर जश्न में कशिश होनी चाहिए’।कैंपेन लॉन्च पर बोलते हुए, शॉपर्स स्टॉप में कस्टमर केयर एसोसिएट और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, सुश्री श्वेताल बसु कहते हैं, “शॉपर्स स्टॉप का निजी ब्रांड, कशिश एक सहज समकालीन रूप बनाने के लिए परंपरा को आधुनिक दृष्टिकोण के साथ व्याख्या करता है। एक युवा आधुनिक भारतीय लड़की का सान्या का हंसमुख और जीवंत व्यक्तित्व, जो हर अवसर को आधुनिक तरीके से मनाना पसंद करता है, कशिश लड़की के व्यक्तित्व से जुड़ता है। सान्या का चंचल व्यक्तित्व, जो हर अवसर पर शैली में उत्साह लाता है, अभियान का मूल है। हमारी फिल्म ‘हर जश्न में कशिश’ कशिश ब्रांड के मूल्यों को सान्या के व्यक्तित्व के साथ मिलाने की कोशिश करती है।”कशिश, एक भारतीय अवसर पहनने वाला ब्रांड है जो केवल सभी शॉपर्स स्टॉप स्टोर्स और www.shoppersstop.com पर उपलब्ध है।

संबंधित पोस्ट

यूनियन बैंक ने अपनी डिजिटल ट्रांसफोर्मेशन यात्रा को गति देने के लिए किया डिजिटल वर्टिकल का उदघाटन 

Aman Samachar

१९ वर्षीय युवक की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार 

Aman Samachar

 यूनानी डाॅक्टरों को न्याय दिलाने के लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगा – अबू आसिम आजमी

Aman Samachar

 फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की श्रेणी में स्वतन्त्र पारिवारिक डाक्टर भी हैं – डॉ. आलोक रॉय 

Aman Samachar

पर्यावरण जागरूकता के लिए शिवशान्ति प्रतिष्ठान ने किया वृक्षारोपण

Aman Samachar

अतिक्रमण उपायुक्त व सहायक आयुक्तों की प्रधान सचिव व एसीबी से जांच कराने की मांग 

Aman Samachar
error: Content is protected !!