Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

सांता ने वंचित बच्चों को हाथ की स्वच्छता के बारे में शिक्षित करने के लिए वॉकहार्ट अस्पताल का किया दौरा 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  इन अभूतपूर्व समय के दौरान खुशी फैलाने के लिए, वॉकहार्ट अस्पताल-मुंबई सेंट्रल ने सांता क्लॉज को बच्चों को हाथ की स्वच्छता सिखाने के लिए आमंत्रित किया और वायरस को दूर रखने के लिए एक निवारक उपाय के रूप में हम सभी को हाथ धोने की आवश्यकता है। इस महामारी ने हम सभी पर विशेष रूप से उन वंचितों पर भारी असर डाला है, जिन्होंने पिछले 2 वर्षों में अभूतपूर्व समय देखा है। क्रिसमस खुशी का मौसम है, यह खुशी मनाने और दुखों को भूलकर आने वाले वर्ष की प्रतीक्षा करने का समय है।

             उत्सव के दौरान  बच्चों ने सांता के साथ तस्वीरें लेने का आनंद लिया और हमारे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं से उपहार पाकर खुश हुए। लड़के अपने चेहरे, हाथों और बाहों पर सांता और कार्टून टैटू बनाने वाले टैटू कलाकारों के दीवाने हो गए और प्रत्येक बच्चे द्वारा गुब्बारे की शूटिंग खेली गई। उन्होंने मिठाई, नमकीन और जूस का जमकर लुत्फ उठाया। इसने उन्हें अतीत को भूलकर आशा की एक नई किरण दी और आगे एक सुंदर वर्ष की आशा की।

          डॉ शिल्पा तटाके, सेंटर हेड, वॉकहार्ट हॉस्पिटल-मुंबई सेंट्रल ने कहा, “बच्चों के चेहरे पर खुशी देखना एक शानदार अनुभव था। उनके साथ खेलना और समय बिताना प्रत्येक स्टाफ सदस्य को अत्यधिक संतुष्टि और आनंद देता था और क्रिसमस के उत्साह को ऊंचा रखता था। उन लोगों के साथ होना जो वास्तव में हमारी टैग लाइन लाइफ विन्स के साथ जाते हैं।

संबंधित पोस्ट

तुर्भे एवं घनसोली विभाग में अनाधिकृत निर्माणों पर मनपा ने की कार्रवाई

Aman Samachar

मुंब्रा में कोरोना का पहला मरीज मिलने वाले स्थान में बनी अस्पताल में टीकाकरण केंद्र शुरू

Aman Samachar

 पीएनबी डिजिटल रुपया एप के माध्यम से सीबीडीसी-यूपीआई अंतरपरिचालन का किया शुभारंभ 

Aman Samachar

अवैध निर्माण के चलते विवादों में फंसी मोहन ग्रुप की हेलीपैड वाली ‘मोहन अल्टिज़ा’ के खिलाफ हाई कोर्ट में रिट पिटीशन दाखिल

Aman Samachar

बेलापुर , कलवा मुंब्रा व ऐरोली विधानसभा क्षेत्र के राजनितिक दल के प्रतिनिधियों से जिलाधिकारी ने की चर्चा 

Aman Samachar

सुधागढ़ तालुका रहवासी सेवा संघ और टाटा कैपिटल की ओर से दिव्यांग बच्चों को व्हीलचेयर-वॉकर वितरण

Aman Samachar
error: Content is protected !!