Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

भाजपा युवा मोर्चा की कोकण विभागीय सह समन्यवक बनी सामाजिक कार्यकर्ता वृषाली वाघुले 

ठाणे [ युनिस खान ] भारतीय जनता युवा मोर्चा के कोंकण विभाग के सह समन्वयक के रूप में कु.  वृषाली संजय वाघुले को नियुक्त किया गया है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और महाराष्ट्र प्रभारी गौरव गौतम की मौजूदगी में वृषाली को नियुक्ति पत्र दिया गया है। वृषाली वाघुले ने पद ग्रहण करने के बाद कहा कि निकट भविष्य में कोंकण के अधिक से अधिक युवाओं को भाजपा में शामिल करने की योजना बनाकर प्रयास किया जायेगा।
वृषाली वाघुले भाजपा की युवा कार्यकर्ता और विश्वास सामाजिक संस्था की सदस्य हैं।  उन्होंने माटुंगा में वेलिंगकर संस्थान से प्रबंधन में डिग्री प्राप्त की है।  विभिन्न कंपनियों में काम करते हुए उन्होंने ट्रस्ट सोशल ऑर्गनाइजेशन के माध्यम से कई रचनात्मक पहल की हैं।  वह भाजपा के वरिष्ठ पार्षद संजय वाघुले की बेटी हैं।
कल लोनावला में हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव, महाराष्ट्र प्रभारी गौरव गौतम ने वृषाली वाघुले को नियुक्ति पत्र सौंपा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , पार्टी अध्यक्ष जे  पी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांतदादा पाटिल और प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत पाटिल के मार्गदर्शन में युवा पीढ़ी को भाजपा के विचार से अवगत कराके युवा कार्यकर्ताओं के संगठन को मजबूत किया गया है। इस आशय का दावा  वृषाली वाघुले ने किया है।

संबंधित पोस्ट

पंजाब नेशनल बैंक ने जीवन प्रमाणपत्र जमा करने की ऑनलाइन सुविधा शुरू की

Aman Samachar

कमिंस इंडिया लिमिटेड के वित्तीय परिणाम मार्च 31, 2022 को समाप्त तिमाही एवं संपूर्ण वर्ष के लिए स्वीकृत 

Aman Samachar

मनपा के आगामी बजट में नागरिकों के सुझाव होंगे शामिल – मनपा आयुक्त 

Aman Samachar

 सोशल फोरम ऑन हयूमन राइट के स्थापना दिवस पर संगठन को अधिक सशक्त बनाने पर बल 

Aman Samachar

मुसलमानों की सहनशीलता को बुजदिली ना समझा जाए – अबू आसिम आजमी

Aman Samachar

अग्रोहा विकास ट्रस्ट केन्द्रीय महिला समिति द्वारा अग्रसेन जयंती का आयोजन*

Aman Samachar
error: Content is protected !!