Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

भाजपा युवा मोर्चा की कोकण विभागीय सह समन्यवक बनी सामाजिक कार्यकर्ता वृषाली वाघुले 

ठाणे [ युनिस खान ] भारतीय जनता युवा मोर्चा के कोंकण विभाग के सह समन्वयक के रूप में कु.  वृषाली संजय वाघुले को नियुक्त किया गया है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और महाराष्ट्र प्रभारी गौरव गौतम की मौजूदगी में वृषाली को नियुक्ति पत्र दिया गया है। वृषाली वाघुले ने पद ग्रहण करने के बाद कहा कि निकट भविष्य में कोंकण के अधिक से अधिक युवाओं को भाजपा में शामिल करने की योजना बनाकर प्रयास किया जायेगा।
वृषाली वाघुले भाजपा की युवा कार्यकर्ता और विश्वास सामाजिक संस्था की सदस्य हैं।  उन्होंने माटुंगा में वेलिंगकर संस्थान से प्रबंधन में डिग्री प्राप्त की है।  विभिन्न कंपनियों में काम करते हुए उन्होंने ट्रस्ट सोशल ऑर्गनाइजेशन के माध्यम से कई रचनात्मक पहल की हैं।  वह भाजपा के वरिष्ठ पार्षद संजय वाघुले की बेटी हैं।
कल लोनावला में हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव, महाराष्ट्र प्रभारी गौरव गौतम ने वृषाली वाघुले को नियुक्ति पत्र सौंपा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , पार्टी अध्यक्ष जे  पी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांतदादा पाटिल और प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत पाटिल के मार्गदर्शन में युवा पीढ़ी को भाजपा के विचार से अवगत कराके युवा कार्यकर्ताओं के संगठन को मजबूत किया गया है। इस आशय का दावा  वृषाली वाघुले ने किया है।

संबंधित पोस्ट

एयूएस ने हरियाणा राज्य में 32 हजार वर्ग किमी की ड्रोन मैपिंग के लिए सर्वे ऑफ इंडिया का पहला अनुबंध 

Aman Samachar

केप्री स्ट्रेस्ड एसेट्स फंड ने अनब्राको में 375 करोड़ रुपये का किया निवेश 

Aman Samachar

भिवंडी भाजपा उत्तर भारतीय महिला मोर्चा की कार्यकारिणी गठित

Aman Samachar

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील का राकांपा कार्यकर्ताओं ने जलाया पुतला 

Aman Samachar

मनपा अस्पताल में भर्ती के लिए आई नर्सों को फर्श पर बैठाने का राकांपा ने किया विरोध 

Aman Samachar

खारघर हादसे में मृतकों के परिजनों को 25 लाख  रूपये व एक सदस्य को सरकारी नौकरी दें – नसीम खान

Aman Samachar
error: Content is protected !!