Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

सरकार के नियमानुसार बूस्टर डोज देने की तैयारी में जुटी ठाणे मनपा – नरेश म्हस्के 

ठाणे [ युनिस खान ] सरकार ने 3 जनवरी से 15 से 18 आयुवर्ग के बच्चों, फ्रंटलाइन वर्कर्स और 60 साल से ऊपर के वरिष्ठ नागरिकों को बूस्टर डोज देने के निर्देश दिए हैं। महापौर नरेश म्हस्के ने बताया कि ठाणे मनपा ने इस संबंध में एक योजना बनाई है और सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार बूस्टर की खुराक दी जाएगी।
ठाणे मनपा द्वारा बूस्टर डोज देने की योजना की समीक्षा को लेकर आज महापौर म्हस्के की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में स्थायी समिति के अध्यक्ष संजय भोईर, सभागृह नेता अशोक वैती, स्वास्थ्य समिति की अध्यक्ष निशा पाटिल, स्लम सुधार एवं पुनर्वास समिति की अध्यक्ष साधना जोशी, अतिरिक्त आयुक्त 2 संजय हेरवड़े, उपायुक्त मनीष जोशी, स्वास्थ्य अधिकारी भीमराव जाधव, चिकित्सा अधिकारी डा प्रसाद पाटील भी मौजूद थे।
ठाणे मनपा में कुल 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के बच्चों, 60 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठ नागरिकों, स्वास्थ्य कर्मियों और फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की संख्या को देखते हुए मनपा ने टीकाकरण की योजना बनाना शुरू कर दिया है। महापौर म्हस्के ने यह भी कहा कि राज्य सरकार से बूस्टर डोज के संबंध में नियम प्राप्त होते ही शहर में टीकाकरण शुरू कर दिया जाएगा।
इस बीच ओमीक्रोन को देखते हुए विदेश से ठाणे आने वाले नागरिकों की जांच की जा रही है।  लेकिन कुछ नागरिक इस बात की जानकारी छिपा रहे हैं कि यह विदेश से आया है।  ऐहतियाती उपाय के तौर पर जांच को सुगम बनाने के लिए सोसायटियों को तुरंत ठाणे मनपा के इस क्रमांक 8286405990 पर विदेश से आने वाले लोगों के बारे में सूचित करने का आवाहन किया गया है। एहतियाती उपाय के रूप में ई-मेल Coronacelltmc@gmail.com पर भी सूचना दी जा सकती है। महापौर  म्हस्के ने जिन नागरिकों का आरटीपीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है, उनसे सरकारी नियमों के अनुसार क्वारंटाइन सेंटर केंद्र में रिपोर्ट आने तक रहने की अपील की है।

संबंधित पोस्ट

एबीएफआरएल के लीडिंग आर्टिसानल लाइफस्टाइल ब्रांड जयपोर ने विंटर वेडिंग कलेक्शन का किया उद्घाटन 

Aman Samachar

क्लस्टर योजना से पुनार्विकास करने वाला ठाणे शहर बनेगा देश का पहला शहर – एकनाथ शिंदे 

Aman Samachar

भिवंडी मनपा में ठेके पर काम करने वाले 88 मजदूरों को तीन माह से वेतन नहीं

Aman Samachar

सीवान, बिहार में आरएलबीएसए फाउंडेशन को सिडबी द्वारा प्रायोजित जिम उपकरण का उद्घाटन

Aman Samachar

सॉलिडैरीडैड एशिया का भारतीय चाय एसोसिएशन के साथ अंतर्राष्ट्रीय लघुचाय उत्पादक सम्मेलन कोलकाता में

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा मुंबई में डिजिटल कॉन्क्लेव का आयोजन

Aman Samachar
error: Content is protected !!