Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

करदाताओं से तत्काल संपत्ति कर जमा करने मनपा ने किया आवाहन 

ठाणे [ युनिस खान ] मनपा ने वित्त वर्ष 2021-22 के लिए संपत्ति कर का भुगतान नहीं करने वाले करदाताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू करते हुए कर व पानी बिल का भुगतान करने का आवाहन किया है। मनपा ने सभी करदाताओं से अपना बकाया जमा कराकर सहयोग करने की अपील किया है।
वित्त वर्ष 2021-22 के लिए संपत्ति कर भुगतान के लिए वित्त वर्ष की शुरुआत में करदाताओं को बिल उपलब्ध करा दिया गया है। कुछ करदाताओं ने अभी तक अपने करों का भुगतान नहीं किया है।  वित्त वर्ष 2021-22 कर संग्रह का अंतिम चरण है और मनपा द्वारा कर वसूली के लिए सख्त कार्रवाई शुरू की गई है।
इसके तहत जनवरी 2022 में कई संपत्तियों को जब्त किया गया है। जब्ती, नीलामी, मनपा की सेवाओं को खंडित करने और अन्य कार्रवाई से बचने के लिए संपत्ति जमा करने का आवाहन किया गया है।
नकद, चेक, नकद निकासी, डेबिट सह एटीएम कार्ड और क्रेडिट कार्ड के माध्यम से कर संग्रह की सुविधा प्रभाग समिति स्तर पर कर संग्रह केंद्र पर सुबह 10.30 बजे से सुबह 5.00 बजे तक उपलब्ध है। वेबसाइट www.thanecity.gov.in पर ऑनलाइन कर भुगतान की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है।
इसी प्रकार, करदाताओं के लिए सार्वजनिक अवकाश के दिन संपत्ति कर का भुगतान की सुविधा के लिए प्रभाग स्तरीय कर संग्रह केंद्र प्रत्येक शनिवार को सुबह 10.30 बजे से शाम 5.00 बजे तक और रविवार को भी सुबह 10.30 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक मार्च 2022 के अंत तक खुले रहेंगे। मनपा ने करदाताओं से अपील की है कि वे अपना बकाया मनपा में जमा कर सहयोग करें।

संबंधित पोस्ट

बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने भुगतान को सुविधाजनक बनाने वाले पहनने-योग्य डिवाइस, बॉब वर्ल्ड वेव को किया लॉन्च

Aman Samachar

ईंट भट्ठा व्यवसाय को आधुनिक तकनीक से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा – कुंदन पाटील

Aman Samachar

सड़क दुर्घटना में टेम्पो चालक व क्लीनर की दर्दनाक मौत 

Aman Samachar

मुंब्रा कौसा के धार्मिक स्थलों में नगर सेवक पठान ने सेनिटायजर व दवाओं का छिडकाव कराया

Aman Samachar

नवी मुंबई मनपा क्षेत्र की 514 इमारतें धोखादायक घोषित , 61 अति धोखादायक 

Aman Samachar

विश्व उपभोक्ता अधिकार दिवस: पीएनबी ने बेहतर ग्राहक सेवा के लिए कई पहल शुरू की

Aman Samachar
error: Content is protected !!