Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

फ़िल्म इंडस्ट्री में होने वाली हरेक संघर्ष की कहानी हैं सिनेमा जिंदाबाद

मुंबई [ युनिस खान ] यादव फिल्म्स के बैनर तले निर्मित बॉलीवुड फिल्म सिनेमा ज़िंदाबाद एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी हैं।जो मुफ़्त में देखा जा सकता हैं। दर्शकों द्वारा फ़िल्म को पसंद भी की जा रहीं हैं। कारण यह फ़िल्म इंडस्ट्री के पर्दे के पीछे की कहानी को दिखाती हैं।फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हर वो कलाकार,निर्माता,निर्देशक,लेखक व अन्य जब पहली बार काम के लिए फिल्मी दुनिया में आता हैं।तो उसे भी संघर्ष से गुजरना पड़ता हैं।
         इसी प्रकार इस फ़िल्म में एक निर्देशक के संघर्ष को केंद्रित कर फिल्माया गया हैं।चूँकि, निर्माता निर्देशक अजय कैलाश यादव एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं।जिन्होंने ग्रेजुएशन पूर्ण कर फिल्मी दुनिया का रुख किया।अजय को कहानी पढ़ने और लिखने का शौक था।इसी जुनून ने इन्हें फिल्मों में सहायक निर्देशक बनाया।कई वर्षों तक सहायक निर्देशक के रूप में काम कियें।निर्देशन की बारीकियों को सीखने समझने के बाद पहली हिंदी फिल्म सिनेमा जिंदाबाद बनाई।जिसमें राजपाल यादव सहित अन्य बॉलीवुड कलाकारों ने अभिनय किया।जो डिजिटली मुफ़्त में उपलब्ध हैं।
       अजय यादव ने फ़िल्म को लेकर बताया कि पर्दे के पीछे की कहानी को कोई दर्शक न देख पाता हैं और न ही समझ पाता हैं।वह हमेशा से एक फ़िल्म देखता हैं।लेकिन,फ़िल्म बनाने से लेकर रिलीज का संघर्ष बहुत ही कठिन परिश्रम का कार्य होता हैं।खास कर जब फ़िल्म इंडस्ट्री में आप नवोदित होते हैं।खुद को साबित करके दर्शकों के दिलों में जगह बनाने तक बहुत मेहनत करनी पड़ती हैं।इसी की कहानी का सिनेमा ज़िंदाबाद,जिसे देखने के बाद दर्शकों को फिल्मी दुनिया के संघर्ष का अनुभव होगा।

संबंधित पोस्ट

ठाणे बंद से टीएमटी को यात्री किराये में 18 लाख रूपये का आर्थिक नुकसान 

Aman Samachar

राज्य सरकार पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाकर लोगों को राहत दे – निरंजन डावखरे 

Aman Samachar

नुवोको ने इंस्टामिक्स सुपीरियर कॉलम कंक्रीट को किया लॉन्च 

Aman Samachar

मीरा भयंदर में आयोजित भगवान परशुराम जयंती महोत्सव में उमड़ा जनसैलाब

Aman Samachar

सिम्फनी लिमिटेड ने एक चाय के खर्चे में पूरे एक दिन की कूलिंग कैंपेन किया शुरू 

Aman Samachar

राकांपा अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव बने शफ़ाकत खान

Aman Samachar
error: Content is protected !!