Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे बंद से टीएमटी को यात्री किराये में 18 लाख रूपये का आर्थिक नुकसान 

ठाणे [ इमरान खान ] शनिवार को ठाणे बंद में मनपा परिवहन सेवा के शामिल होने से उसे करीब 18 लाख रूपये का नुकसान हुआ है। जहाँ परिवहन सेवा को बस किराये से प्रतिदिन 24 – 25 लाख रूपये आते थे वहीँ बस बंद होने से मात्र 6 लाख रूपये ही आये हैं। पहले से ही घाटे में चलने वाली मनपा परिवहन सेवा को एक और झटका लगा है।

       शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे की उपनेता सुषमा अंधारे की आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में शनिवार को ठाणे बंद रहा।  इस बंद का बालासाहेब की शिवसेना और भाजपा ने समर्थन किया था इस बंद के दौरान ठाणे मनपा परिवहन सेवा की बसें भी बंद रही जिससे उसे 18 लाख रूपये के राजस्व का नुकसान हुआ है।

     ठाणे परिवहन प्रबंधक भालचंद्र बेहेरे ने बताया कि करीब 18 लाख रूपये का नुकसान हुआ है। शनिवार को ठाणे बंद के आह्वान के चलते ठाणे मनपा परिवहन सेवा के विभिन्न रूटों की सभी बसें सुबह से ही डिपो में खडी रही। दोपहर बाद परिवहन सेवा ने यात्रियों की सुविधा के लिए कुछ रूटों पर बसें शुरू कीं।  शाम तक लगभग सभी रूटों पर बस सेवाएं सुचारू हो गईं।  लेकिन दोपहर तक बंद रहे परिवहन को एक ही दिन में 18 लाख का आर्थिक नुकसान हो गया। परिवहन सेवा से रोजाना करीब 25 लाख की परिवहन सेवा को कमाई होती है। लेकिन शनिवार को ठाणे बंद के चलते परिवहन सेवा को मात्र 6 लाख रूपये की आय हुई है। ठाणे मनपा पहिवहन सेवा पहले से ही आर्थिक संकट से जूझ रही है ऐसे में शनिवार के ठाणे बंद के चलते उसे 18 लाख रूपये की अतिरिक्त क्षति हुई है।

संबंधित पोस्ट

केवणीदिवे के विकास काम का सांसद कपिल पाटील के हाथो हुआ लोकार्पण

Aman Samachar

लाक डाउन की समस्या से राहत के लिए आम नागरिकों को मुफ्त राशन व विद्यर्थियों की फी माफ़ कराने की मांग 

Aman Samachar

जोगिला तालाब के पुनर्जीवित कार्य में विस्थापित 350 परिवारों का शीघ्र बीएसयूपी में पुनर्वास – महापौर

Aman Samachar

आम यात्रियों के लिए उपनगरीय ट्रेनों में यात्रा की समय सीमा रद्द करने की भाजपा ने की मांग 

Aman Samachar

कामगारों के न्याय के लिए कांग्रेस हमेशा मजबूती से खडी रहेगी – नाना पटोले

Aman Samachar

240 ग्राम एमडी पावडर के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार 

Aman Samachar
error: Content is protected !!