Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

राज्य सरकार खेल को बढ़ावा देने वाले आवश्यक प्रस्तावों को तत्काल देगी मंजूरी – एकनाथ शिंदे

भिवंडी [ अमन न्यूज नेटवर्क ] महापौर प्रतिभा विलास पाटिल की संकल्पना पर आदर्श पार्क स्थित नाना-नानी पार्क में नवनिर्मित धर्मवीर आनंद दिघे बैडमिंटन कोर्ट का उद्घाटन केन्द्रीय पंचायत राज्य मंत्री कपिल पाटिल की उपस्थिति में नगर विकास मंत्री एवं ठाणे जिला पालकमंत्री एकनाथ शिंदे के हाथों हुआ.
          इस मौके पर महापौर प्रतिभा पाटिल, विधायक महेश चौगुले, कमिश्नर विजय कुमार म्हसाल, स्टैंडिंग कमेटी चेयरमैन संजय म्हात्रे, सभागृह नेता सुमित पाटिल, पूर्व महापौर विलास आर. पाटिल, वरिष्ठ नगरसेवक मदन बुवा नाइक, बालाराम चौधरी, मनोज काटेकर, भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष शेट्टी, विकास निकम, शिवसेना शहर प्रमुख सुभाष माने, शहर अभियंता एलपी गायकवाड सहित गणमान्य नागरिक और मनपा अधिकारी मौजूद थे.
          अति व्यस्तता की वजह से देर रात पहुंचे नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे एवं केंद्रीय पंचायत राज राज्य मंत्री कपिल पाटिल ने संयुक्त रूप से बैडमिंटन कोर का उद्घाटन करते हुए बैडमिंटन के खेल का लुत्फ उठाया. उद्घाटन भाषण में मंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि बच्चों में रचनात्मकता प्रतिभा होती है और उन्हें एक मंच प्रदान करने की जिम्मेदारी सभी की होती है.जिला पालक मंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि बैडमिंटन के क्षेत्र में भिवंडी जिले के अन्य शहरों से पिछड़ रहा है.राज्य सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक प्रस्तावों को तुरंत मंजूरी देगी.
          केंद्रीय पंचायत राज्य मंत्री कपिल पाटिल ने कहा कि धर्मवीर स्व आनंद दिघे साहब के नाम पर बैडमिंटन कोर्ट होना भिवंडी शहर के लिए बड़े सम्मान की बात है, जिन्होंने जीवन भर धर्म का पालन किया और देश में खुशहाली पैदा की.पंचायत राज राज्य मंत्री कपिल पाटिल ने खिलाड़ियों के विकास की कामना करते हुए कहा कि पालक मंत्री एकनाथ शिंदे ने वही परंपरा कायम रखी है, जैसा दिघे साहब भिवंडी से प्यार करते थे.महापौर प्रतिभा पाटिल ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि बैडमिंटन युवाओं में लोकप्रिय है लेकिन शहर में बैडमिंटन कोर्ट नहीं होने के कारण वे इसे नहीं खेल सके.महापौर प्रतिभा पाटिल ने भी इस खेल को आगे लाने की अपील की.आयुक्त ने अपने परिचयात्मक भाषण में इस बैडमिंटन कोर्ट पर हुए खर्च और यह कैसे किया गया,जानकारी दी.

संबंधित पोस्ट

ऑर्किड्स – द इंटरनेशनल स्‍कूल में मनाया गया बाल दिवस समारोह

Aman Samachar

भाजपा भिवंडी शहर जिलाध्यक्ष श्री संतोष शेट्टी ने पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम करने की मांग की

Aman Samachar

भाजपा विधायक की निधि से बने ओपन जिम का उद्घाटन 

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक ने रु.5 लाख एवं इससे अधिक के चेक भुगतान के लिए पॉजिटिव पे सिस्टम को किया अनिवार्य

Aman Samachar

सिंगापुर एयरलाइंस ने नई सुविधाओं और अधिक लाभों के साथ हाईफ़्लायर बिजनेस ट्रैवल प्रोग्राम की शुरुआत

Aman Samachar

भारत बंद का मिलाजुला असर , राकांपा ने ट्रैक्टर व हल लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष किसानों के समर्थन में किया आन्दोलन

Aman Samachar
error: Content is protected !!