Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

बहुत जल्द रिलीज होगी भोजपुरी फ़िल्म खाकी मेरा ईमान

गोरखपुर , बाबा फ़िल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित व यशी फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म प्रदर्शन को पूर्ण रूप से तैयार हैं जो बहुत जल्द रिलीज की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार फ़िल्म आगामी समय में जल्दी ही रिलीज होगी। जिसको लेकर फ़िल्म की टीम बहुत ही उत्साहित हैं।
                  फ़िल्म के मुख्य नायक अभिनेता साहिल खान,जो इस फ़िल्म के निर्माता निर्देशक भी हैं। उनका कहना हैं कि फ़िल्म पूर्ण रूप से मनोरंजन के दृष्टिकोण से निर्मित की गई पारिवारिक फ़िल्म हैं। जिसमें एक्शन रोमांस कॉमेडी ड्रामा का मिश्रण दर्शकों को आकर्षित करेगी। साहिल खान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दर्शकों को नजर आयेंगे।जबकि ज्योति मिश्रा व आरोही सिंह के संग पर्दे पर रोमांस भी करेंगे। इनके अतिरिक्त फ़िल्म में बादल बवाली, निशा पांडेय सहित अन्य कलाकारों ने अभिनय किया हैं। खलनायक की भूमिका में मधुबन निषाद, सत्य प्रकाश और जतिन पंडित हैं। फ़िल्म को लेकर दर्शक से साहिल खान ने अपील की हैं कि उनकी फिल्म को दर्शक देखें , दर्शकों को फिल्म जरुर पसंद आयेगी।
फ़िल्म के गीतों को गुड़िया यादव, विकास चतुर्वेदी, बादल बवाली, अशोक राव, अमृता दीक्षित व अमित उपाध्याय ने अपनी आवाज दी हैं। जबकि इस फ़िल्म के सह निर्माता सौरभ पांडेय, संगीतकार अशोक राव व मुन्ना मिश्रा, गीतकार धर्मेंद्र भट्ट व शेखर मधुर, लेखक साहिल खान, डीओपी अल्तमस, जानु जी व अनिल रंजन, एडिटर रिबेल थापा, कोरियोग्राफर विवेक थापा, एक्शन डायरेक्टर गोपाल परिहार हैं।

संबंधित पोस्ट

भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति पर आधारित नानी बाई रो मायरो के आयोजन के लिए बैठकों का दौर शुरू 

Aman Samachar

फॉर्मेसी एवं बायोफिजिक्स क्षेत्र में शोधकर्मी या वैज्ञानिक बनने के लिए मार्गदर्शन 

Aman Samachar

रेनो इंडिया ने फेस्टिव सीजन को सेलीब्रेट करने के लिए काइगर, ट्राइबर और क्विड का लिमिटेड एडिशन पेश

Aman Samachar

चक्रवाती तूफ़ान से 6 लोगों की मृत्यु ,  साढ़े बारह हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों में पहुँचाया गया

Aman Samachar

दिसंबर के अंततक 100 फीसदी संपत्ति कर व पानी बिल वसूली का लक्ष्य पूरा करें – अतिरिक्त आयुक्त 

Aman Samachar

नानी बाई रो मायरो फेम सुविख्यात यती किशोरी 12 मार्च को दूसरी बार ठाणे में

Aman Samachar
error: Content is protected !!