Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजन

हास्य इमोशन और रोमांस से भरपूर वेब सीरीज बेड स्टोरीज 7 जुलाई को होगी रिलीज

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] वेब सीरीज films by FilmBuffs LLP & Rids Entertainment Pvt. Ltd. के बैनर तले निर्मित बेड स्टोरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई को रिलीज होगी। यह वेब सीरीज हास्य,इमोशन और रोमांस से भरपूर हैं। ट्रैलर देखने से पूरी वेब सीरीज का अंदाजा लगाया जा सकता हैं।
             इस वेब सीरीज में संजय मिश्रा बेड की भूमिका में हैं और पूरी कहानी बेड पर ही आधारित हैं। इमोशनल टच के साथ सीरीज में दर्शकों को भरपूर रोमांस का आनंद मिलेगा। साथ ही एक विचार भी दर्शकों के मन में उभरेगा।जब दर्शक पूरी सीरीज देखेंगे।देखा जाए तो एक बेड के इमोशन को लेकर पूरी सीरीज का निर्माण किया गया हैं।जिसमें कई किरदार दिखेंगे जो समाज से प्रेरित हैं। अर्थात निजी जीवन में जैसा अनुभव होता हैं।ठीक वैसे ही किरदार और कहानी का समावेश हैं बेड स्टोरीज। अगर एक वाक्य में कहा जाएं तो यह वेब सीरीज एक अतरंगी बेड संग सात कहानियों पर आधारित हैं। वेब सीरीज में प्रमुख रूप से संजय मिश्रा नजर आयेंगे।वहीं अन्य कलाकार परितोष त्रिपाठी,प्रियांशु सिंह राजपूत,सहर्ष कुमार शुक्ला,राजेंद्र गुप्ता, तानिया राजावत,इंदिरा तिवारी,अपराजिता दे,विकास शुक्ला,चेतन शर्मा,समृद्धि चंडोला,गजल सूद,प्रगीत पंडित,त्रिपुरारी यादव,हरवीर सिंह,अल्ताफ हुसैन,जिया जे सोलंकी,नेहिका सिंह राजपूत,नताशा रस्तोगी ने अभिनय किया हैं।
          सीरीज बेहद ही मनोरंजक हैं,जो दर्शकों को पूर्ण रूप से मनोरंजित करेगी।इस वेब सीरीज के लेखक व निर्देशक अर्पिता पटनायक,निर्माता सूरज खन्ना ,पुनीत शुक्ला, संवाद सूफी खान, संगीतकार सेमल भट्ट,निखिल कोटिभास्कर,सह निर्माता कुंवर अभिषेक सिंह,एसोसिएट प्रोड्यूसर पुष्पा खन्ना,एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर रोहित रंजन हैं।

संबंधित पोस्ट

केंद्र ने महाराष्ट्र को 4 लाख 35 हजार रेमडेसिविर वायल्स आपूर्ति का आदेश दिया  – मुख्यमंत्री

Aman Samachar

विशेष मुहीम में 583 ऑटो रिक्शा चालकों को लगाया कोरोना का टीका

Aman Samachar

 अनाथों का सहारा बना ठाणे मनोचिकित्सालय , 20 सालों से अपनों की राह ताकते मनोरोगी 

Aman Samachar

ऐरोली-कलवा एलिवेटेड प्रोजेक्ट के दीघा रेलवे स्टेशन का काम अंतिम चरण में –  राजन विचारे 

Aman Samachar

यूनियन बैंक के द यूनिटी रन’ को मिलिंद सोमन ने दिखाई हरी झंडी

Aman Samachar

रेनो इंडिया ने टोकियो ओलम्पिक में रजत पदक विजेता, साइखोम मीराबाई चानू को ‘रेनो काइगर’ उपहार में दिया  

Aman Samachar
error: Content is protected !!