Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

रेनो इंडिया ने टोकियो ओलम्पिक में रजत पदक विजेता, साइखोम मीराबाई चानू को ‘रेनो काइगर’ उपहार में दिया  

मुंबई,  विगत 10 वर्षों से भारत में अपने कारोबार का संचालन करने वाले रेनो सुप्रसिद्ध भारोत्तोलक और #TokyoOlympics2020 में रजत पदक विजेता, साइखोम मीराबाई चानू को वैश्विक मंच पर शानदार प्रदर्शन करने तथा अपने कारनामे से हर भारतीय को गौरवान्वित करने के लिए ‘रेनो काइगर’ उपहार स्वरूप प्रदान किया। पूर्वी इम्फाल के एक छोटे-से गाँव की रहने वाली मीराबाई ने न केवल पूरे देश के जोश व उत्साह को चरम सीमा तक पहुंचाया, बल्कि अपनी सच्ची लगन और दृढ़-संकल्प की वजह से वह दूसरे एथलीटों के लिए प्रेरणा स्रोत भी बनीं। उनके इस सफ़र में एक अरब भारतीयों के आकांक्षाओं की झलक दिखाई देती है, जो अपनी सामान्य पृष्ठभूमि से बाहर निकलकर कुछ कर गुज़रने की इच्छा रखते हैं। रेनो बेहद आकर्षक, स्मार्ट और स्पोर्टी लुक वाले काइगर के साथ बड़े गर्व से उनके इस सफ़र का जश्न मना रहा है।

श्री सुधीर मल्होत्रावाइस प्रेसिडेंट –  सेल्स एंड मार्केटिंगरेनो इंडियाने #TokyoOlympics2020 में रजत पदक विजेतासाइखोम मीराबाई चानू को बिल्कुल नए रेनो काइगर की चाबी सौंपी।

रेनो चार मीटर से कम की श्रेणी में बिल्कुल नई कॉम्पैक्ट SUV है, जिसे खास तौर पर भारत के लिए डिजाइन और विकसित किया गया है। कई स्मार्ट सुविधाओं से सुसज्जित, स्पोर्टी और विश्व-स्तरीय टर्बोचार्ज्ड 1.0L पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित, रेनो काइगर मूल रूप से भारतीय मोटर वाहन बाजार को ध्यान में रखकर तैयार किया गया एक सफल उत्पाद है। स्पोर्टी और मस्क्यूलर एलिमेंट्स की वजह से इसकी शानदार डिज़ाइन में चार चांद लग जाते हैं, जो रेनो काइगर को सही मायने में एक SUV बनाता है। इसके भीतरी हिस्से की बात की जाए तो रेनो काइगर में बेहतरीन टेक्नोलॉजी, शानदार कार्यक्षमता और ज्यादा जगह वाला एक स्मार्ट केबिन मौजूद है। इसमें दमदार प्रदर्शन वाला, अत्याधुनिक एवं बेहद कुशल इंजन लगाया गया है जो स्पोर्टी ड्राइव को सुनिश्चित करेगा, साथ ही यह मल्टी सेंस ड्राइव मोड की सुविधाओं से सुसज्जित होगा, जो ग्राहकों की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए उनके लिए ड्राइविंग को उपयुक्त व सुविधाजनक बनाता है।

रेनो इंडिया भारत में अपने कारोबार के संचालन के दस गौरवशाली वर्ष का जश्न मना रहा है। दसवीं वर्षगांठ समारोह के हिस्से के रूप में, रेनो इंडिया ने रेनो काइगर के बिल्कुल नए RXT (O) वेरिएंट को लॉन्च किया। भारत में अपने कारोबार की मात्रा बढ़ाने के लिए अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के विस्तार की रणनीति के साथ, रेनो भारत में अपने नेटवर्क के दायरे का बड़े पैमाने पर विकास कर रहा है। इसके अलावा, रेनो ने ग्राहकों के अपने ब्रांड के साथ अद्वितीय जुड़ाव को सुनिश्चित करने के लिए कई अनोखी और अभिनव पहलों की शुरुआत की है। वर्तमान में, भारत में रेनो इंडिया के 500 से ज्यादा सेल्स एवं सर्विस टचपॉइंट्स हैं, जिसके अंतर्गत पूरे देश में 200 से ज्यादा स्थानों पर वर्कशॉप ऑन व्हील्स की मौजूदगी भी शामिल है।

रेनो का परिचय

 रेनो इंडिया प्रा. लि. फ्रांस के रेनो एस.ए.एस. की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। रेनो इंडिया के कारों का निर्माण चेन्नई के ऑरगादम में होता है, जिसकी वार्षिक उत्पादन क्षमता 480,000 यूनिट है। वर्तमान में बिक्री एवं गुणवत्तायुक्त सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट मानदंड स्थापित करते हुए, रेनो इंडिया 200 से अधिक वर्कशॉप-ऑन-व्हील्स सहित 500 से ज्यादा सेल्स एवं सर्विस टचपॉइंट्स के साथ पूरे देश में मौजूद है।रेनो इंडिया के प्रोडक्ट लाइन-अप और सेवाओं की ग्राहकों के साथ-साथ उद्योग जगत के विशेषज्ञों ने समान रूप से सराहना की है। 60 से अधिक ख़िताब जीतकर रेनो इंडिया भारत में एक साल में सबसे ज़्यादा पुरस्कार पाने वाला मोटर वाहन ब्रांड बन गया है।

संबंधित पोस्ट

मुंब्रा कौसा में बंद सीसीटीवी कैमरों को मरम्मत की मांग को लेकर राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने किया अनोखा आन्दोलन

Aman Samachar

नराधम बाप ने बेटी पर शारीरिक अत्याचार के बाद की हत्या

Aman Samachar

रोटरी क्लब एवं श्री भैरव सेवा समिति के शिविर में 75 लोगों ने किया रक्तदान

Aman Samachar

उत्तर प्रदेश के विधायक अनुराग सिंह का मुलुंड में सत्कार

Aman Samachar

मनपा की पांच विशेष समितियों के नवनिर्वाचित सभापतियों में चार महिलाऐं 

Aman Samachar

महिला की चेन,मंगलसूत्र खींचकर बाइकसवार स्नेचर चम्पत 

Aman Samachar
error: Content is protected !!