Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

पिनेकल इंडस्ट्रीज देगी बिहार सरकार को 466 एम्बुलेंस

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत की अग्रणी ऑटोमोटिव सीटिंग, इंटीरियर्स और स्पेशलिटी व्हीकल्स कंपनी, पिनेकल इंडस्ट्रीज ने स्वास्थ्य विभाग को 466 एम्बुलेंस की आपूर्ति के लिए बड़े ऑर्डर के एक हिस्से के रूप में 226 बेसिक लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस को सफलतापूर्वक डिजाइन, विकसित और वितरित किया है बिहार सरकार को। बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के हाथों श्री तारकिशोर प्रसाद जी, उपमुख्यमंत्री, बिहार सरकार और श्री मंगल पांडे जी, स्वास्थ्य मंत्री, सरकार की उपस्थिति में वाहनों का उद्घाटन और ध्वजारोहण किया गया ।

           इस उपलब्धि पर बोलते हुए, पिनेकल इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष, श्री अरिहंत मेहता ने कहा, “भारत में स्वास्थ्य सेवा का बुनियादी ढांचा तेजी से विकसित हो रहा है, और चिकित्सा परिवहन स्वास्थ्य देखभाल नवाचार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन रहा है। हमारे साथ साझेदारी करने और हमें यह अवसर देने के लिए हम बिहार सरकार के बहुत आभारी हैं। प्रमाणित और नियामक-अनुपालन वाले एम्बुलेंस और चिकित्सा अनुप्रयोग वाहनों को डिजाइन और विकसित करने के लिए एक अग्रणी कंपनी होने के नाते, पिनेकल इंडस्ट्रीज एक प्रभावशाली स्वास्थ्य देखभाल परिवहन पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए सरकारों और स्वास्थ्य सेवा संगठनों के लिए एक सफल भागीदार साबित हुई है। हम अपने उद्योग-अग्रणी उत्पादों और डिजाइनों के साथ भारत में विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सेवा गतिशीलता समाधान प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।”

              इन बुनियादी जीवन रक्षक एम्बुलेंस को पिनेकल इंडस्ट्रीज द्वारा डिज़ाइन और विकसित किया गया है ताकि आपातकालीन पारगमन के दौरान रोगियों को आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान की जा सके, विशेष रूप से बिहार के आदिवासी, ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में रहने वाले रोगियों को। मरीजों को प्राथमिक और आपातकालीन स्वास्थ्य देखभाल और उपचार प्रदान करने के लिए पिनेकल की बुनियादी जीवन समर्थन एम्बुलेंस एक कुशल ऑक्सीजन वितरण प्रणाली, पोर्टेबल एयर-वे केयर सिस्टम (पीएसीएस), IV इन्फ्यूजन समाधानों की डिलीवरी, नियमित निदान, रोगी प्रबंधन उपकरण आदि से लैस हैं। रास्ते में। ये एम्बुलेंस स्वास्थ्य विभाग को एक कुशल रेफरल नेटवर्क के माध्यम से राज्य में एक मजबूत स्वास्थ्य सेवा के बुनियादी ढांचे का विस्तार करने और स्थापित करने में सक्षम बनाएगी।

संबंधित पोस्ट

भिवंडी में 15 दिन बढ़ाई गई अभय योजना ,  बकायेदारों से टैक्स भरने की अपील

Aman Samachar

ग्रामपंचायत स्वयंपूर्ण होने से राज्य के सर्वांगीण विकास में मदद मिलती है –  पालकमंत्री 

Aman Samachar

आकाश बायजूस के 112 छात्रों ने कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (CUET) 2023 में लहराया परचम

Aman Samachar

एयू एसएफबी ने बीबीपीएस प्लेटफॉर्म पर वीडियो बैंकिंग के माध्यम से पहला परेशानी-मुक्त बिल भुगतान शुरू 

Aman Samachar

पत्रकार गीतेश शर्मा के निधन से प्रसिद्ध समाजसेवी ओम प्रकाश चौधरी आहत

Aman Samachar

ठाणे जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी का डा. भाऊसाहेब दांगदे ने संभाला पदभार 

Aman Samachar
error: Content is protected !!