Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

फनस्कूल इंडिया के उत्पादों की नई रेंज के साथ इस बार रक्षाबंधन नए तरीके से मनाएं 

चेन्नई [ aman news network ]  भारत के प्रमुख देशी खिलौना निर्माता, फनस्कूल इंडिया लिमिटेड ने भारत में भाई-बहन के इस आनंदमय त्योहार को मनाने के लिए रचनात्मक उत्पादों की एक विशेष श्रृंखला का अनावरण किया। रक्षाबंधन, एक ऐसा त्यौहार देश के सभी लोग जिसका पूरे साल इंतजार करते हैं, ये त्यौहार प्रेम, शरारत और दोस्ती के बंधन का जश्न मनाता है और भाई-बहन के रिश्ते को मजबूत करता है।

      ये रक्षाबंधन फनस्कूल इंडिया के विशेष रूप से डिजाइन किए गए, व्यक्तिगत रेंज के उत्पादों के साथ मनाएं, जो हैंडीक्राफ्ट्स, फनडो ब्रांड्स के तहत आते हैं और केवल 175/- रुपए से शुरू होते हैं। ‘पेपर वीविंग – आपका सबसे पहला वीविंग किट’, ‘फनिमल्स 5-इन-1 एक्टिविटी किट’, ‘सन कैचर्स-ग्लास पेंटिंग’, ‘फनडो समर गार्डनिंग’, ‘फनडो स्पार्कल पैक’ और ‘फनडो फ्रेनज़ी फ्रूट्स’ के साथ अपनी बहन की कलात्मक प्रतिभा को प्रोत्साहित करें और उन्हें अपनी रचनात्मकता को बढ़ावा देने और प्रतिभा दिखाने का सही अवसर प्रदान करें।

      बच्चे विशेष रूप से अडिग उत्साह के साथ रक्षाबंधन के उपहारों का इंतजार करते हैं और फनस्कूल के ये उत्पाद भाइयों और बहनों दोनों को खुश करते हैं। इसका उद्देश्य बच्चों को एक दूसरे के साथ बातचीत करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कलात्मकता और प्रयोग के लिए एक माध्यम प्रदान करना है। उपहार के अधिक विकल्पों का पता लगाने के लिए फनस्कूल वेबसाइट पर जाएं – www.funskool.com

संबंधित पोस्ट

१ मई से 18 वर्ष से ऊपर के सभी नागरिक ले सकेंगे कोविड वैक्सीन , राज्यों व निजी अस्पतालों की खरीदी की अनुमति

Aman Samachar

स्‍टरलाइट पावर ने खरगोन ट्रांसमिशन प्रोजेक्‍ट के लिये 1200 करोड़ रुपये का पुनर्वित्‍तीयन किया पूरा 

Aman Samachar

प्रभावी नेताओं को विकसित करने के लिए स्कूल की प्रशंसा 

Aman Samachar

बिक्री के लिए लाए गए 65 बकरों की मौत

Aman Samachar

 पीएम स्वनिधि के लक्ष्य को पूरा करने का मनपा आयुक्त ने दिए संबंधित अधिकारीयों को निर्देश

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक की अखिल भारतीय राजभाषा संगोष्ठी संपन्न

Aman Samachar
error: Content is protected !!