Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

फनस्कूल इंडिया के उत्पादों की नई रेंज के साथ इस बार रक्षाबंधन नए तरीके से मनाएं 

चेन्नई [ aman news network ]  भारत के प्रमुख देशी खिलौना निर्माता, फनस्कूल इंडिया लिमिटेड ने भारत में भाई-बहन के इस आनंदमय त्योहार को मनाने के लिए रचनात्मक उत्पादों की एक विशेष श्रृंखला का अनावरण किया। रक्षाबंधन, एक ऐसा त्यौहार देश के सभी लोग जिसका पूरे साल इंतजार करते हैं, ये त्यौहार प्रेम, शरारत और दोस्ती के बंधन का जश्न मनाता है और भाई-बहन के रिश्ते को मजबूत करता है।

      ये रक्षाबंधन फनस्कूल इंडिया के विशेष रूप से डिजाइन किए गए, व्यक्तिगत रेंज के उत्पादों के साथ मनाएं, जो हैंडीक्राफ्ट्स, फनडो ब्रांड्स के तहत आते हैं और केवल 175/- रुपए से शुरू होते हैं। ‘पेपर वीविंग – आपका सबसे पहला वीविंग किट’, ‘फनिमल्स 5-इन-1 एक्टिविटी किट’, ‘सन कैचर्स-ग्लास पेंटिंग’, ‘फनडो समर गार्डनिंग’, ‘फनडो स्पार्कल पैक’ और ‘फनडो फ्रेनज़ी फ्रूट्स’ के साथ अपनी बहन की कलात्मक प्रतिभा को प्रोत्साहित करें और उन्हें अपनी रचनात्मकता को बढ़ावा देने और प्रतिभा दिखाने का सही अवसर प्रदान करें।

      बच्चे विशेष रूप से अडिग उत्साह के साथ रक्षाबंधन के उपहारों का इंतजार करते हैं और फनस्कूल के ये उत्पाद भाइयों और बहनों दोनों को खुश करते हैं। इसका उद्देश्य बच्चों को एक दूसरे के साथ बातचीत करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कलात्मकता और प्रयोग के लिए एक माध्यम प्रदान करना है। उपहार के अधिक विकल्पों का पता लगाने के लिए फनस्कूल वेबसाइट पर जाएं – www.funskool.com

संबंधित पोस्ट

प्रार्थना भेहेरे और पुष्कर जोग ने वाकहार्ट अस्पताल में भेट देकर वैक्सीन लगवाने का किया आवाहन

Aman Samachar

. ईशान्य मुंबई जिला कांग्रेस द्वारा क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

Aman Samachar

बुधवार को शहर के कुछ हिस्सों में पानी की आपूर्ति बंद 

Aman Samachar

कर्नाटक स्थानीय निकाय चुनाव में कांग्रेस की भारी जीत , भाजपा को लगा झटका

Aman Samachar

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा सार्वजनिक परिवहन, टोल, पार्किंग ,शॉपिंग के लिए एनसीएमसी रुपे प्रीपेड कार्ड की शुरुआत

Aman Samachar

कोरोना फैलाने वाले बयान के खिलाफ कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन 

Aman Samachar
error: Content is protected !!