Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पार्किंग स्थल बना शराबियों व नशेड़ियों का अड्डा , अप्रिय घटना की आशंका 

ठाणे [ युनिस खान ] रेलवे स्टेशन के निकट स्थित नायकवाड़ी में पार्किंग स्थल को नियंत्रित करने और पार्किंग में बिजली मीटर लगाने के लिए बिल्डर टालमटोल कर रहा है। मनपा ने बिल्डर को नोटिस जारी कर पार्किंग स्थल पर तत्काल कब्जा करने का आदेश दिया है। वरिष्ठ नगर सेवक संजय वाघुले ने बताया है कि पार्किंग में शराबियों और नशा करने वालों का अड्डा बन गया है जिससे अनुचित घटना का भय बना हुआ है।
मनपा ने विकास प्रस्ताव के तहत 2011 में नाइकवाड़ी में भूमि पर दो इमारतों के निर्माण की अनुमति दी थी।  इस जगह पर सात मंजिल और दस मंजिल की इमारत का निर्माण किया गया। आरक्षण विकसित करते समय पार्किंग क्षेत्र मनपा को देना था। इसमें 200 दोपहिया और 150 चारपहिया वाहनों को पार्क करने की सुविधा थी। हालांकि पार्किंग क्षेत्र का निर्माण करने के बाद भी संबंधित बिल्डर ने अभी तक मनपा को जगह का कब्जा नहीं दिया है।  पार्किंग क्षेत्र में बिजली के मीटर नहीं हैं।  इतना ही नहीं, मनपा द्वारा 2015 में ली गई फीस का भुगतान भी नहीं किया गया है।  ओसी नहीं होने के बावजूद बिल्डिंग नंबर 1 के भूतल और सात मंजिलों को बिना किसी समस्या के शुरू कर दिया गया है इससे मनपा को नुकसान हो रहा है।  अंतत: मनपा के नगर नियोजन विभाग ने इस संबंध में नोटिस जारी कर पार्किंग एरिया को ट्रांसफर करने का आदेश दिया है।
इस बीच, भाजपा के वरिष्ठ नगर सेवक संजय वाघुले ने बताया है कि नाइकवाड़ी में पार्किंग क्षेत्र शराबियों के लिए एक अड्डा बन गया है। जगह-जगह शराब के नशेड़ी, नशा करने वाले आधी रात को दुव्र्यवहार कर रहे हैं।  इसलिए इस स्थान पर दुर्घटना होने की स्थिति में कौन जिम्मेदार होगा।  ऐसा सवाल नगर सेवक वाघुले ने किया है।

संबंधित पोस्ट

अयोध्या के धन्नीपुर की आल इंडिया राब्ता मस्जिद बोर्ड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बने हाफिज अब्दुल रब मदनी 

Aman Samachar

स्टरलाइट पावर ने एमपी में 1662 करोड़ रुपये की खरगोन ट्रांसमिशन परियोजना की सफलतापूर्वक की शुरुआत 

Aman Samachar

 76 फीसदी अल्प आय वर्ग के उपभोक्ता आय के स्तर में सुधार की अपेक्षा 

Aman Samachar

पुलिस कालोनी की इमारतों की तत्काल मरम्मत कराने की विधायक केलकर ने की मांग 

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक के संयोजन में राजभाषा कार्यान्वयन समिति दिल्ली बैंक द्वारा हिन्दी दिवस पर संगोष्ठी 

Aman Samachar

कपिल पाटील फाउंडेशन की तरफ से मिला आदिवासी बहनों को भाऊबीज का उपहार

Aman Samachar
error: Content is protected !!