Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

एबीएफआरएल के लीडिंग आर्टिसानल लाइफस्टाइल ब्रांड जयपोर ने विंटर वेडिंग कलेक्शन का किया उद्घाटन 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  एबीएफआरएल के भारत के एक लीडिंग आर्टिसनल लाइफस्टाइल ब्रांड जयपोर ने अपने टर्नर रोडबांद्रा स्टोर में स्टार-स्टडेड इवेंट में अपने विंटर वेडिंग कलेक्शन का उद्घाटन किया। चुनिंदा दर्शकों के लिए सुप्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर खुशबू ग्रेवाल ने शाम की मेजबानी कीजिसमें सिंपल कौरडिंपल जांगडाधृति सहारनशिल्पा सकलानीआकृति आहूजाश्रीमा रायहिमानी सिंह और श्वेता भारद्वाज जैसी प्रतिष्ठित हस्तियां शामिल थीं। सेलिब्रिटी गेस्ट को विशेष रूप से इस आयोजन के लिए तैयार किये गए शाही परिधान और सौंदर्यात्मक फैशन एक्सेसरीज में सजाया गया था।

       अपने विशिष्ट भारी अलंकृति, शानदार कढ़ाई और समृद्ध भारतीय रंगों के साथ, जयपोर का विंटर वेडिंग कलेक्शन भारतीय शिल्प को आगे बढाता है और यह किसी की अलमारी और घर के लिए एक आकर्षक कलेक्शन है। महिलाओं के परिधानों में पद्मिनी, ज़ार, अमीरा और अन्य के शानदार कलेक्शन से लेकर अमिती, काविया और गंजीफा के शिल्प से प्रेरित घर की सजावट के कलेक्शन तक प्रत्येक अंश उत्सव और जश्न मनाने के मूड को पूरा करते है। वेडिंग कलेक्शन का उद्घाटन करने के अलावा, स्टाइलिस्ट मनदीप कौर ने मेहमानों को नए कलेक्शन से अलंकृत टुकड़ों में सुंदर मेकओवर किया।

कलेक्शन की मुख्य हाइलाइट्स:

अमीराह मैरून, नेवी और ब्लैक के रीगल शेड्स में विंटर-स्पेशल कुर्ते, खूबसूरत ड्रेप और रसीले, गुच्छेदार वेलवेट की चमक के साथ, प्रत्येक टुकड़ा मुगल रूपांकनों और हाथ से कसीदाकारी मारोडी और ज़री के विवरणों से भरा हुआ है, जो गहने जैसी भव्यता के लिए है। डिजाइन का मुख्य केंद्र रेशम मखमली पर जटिल हाथ से कसीदाकारी मारोडी कढ़ाई है।

ज़ार- सुनहरी जरी के काम की सोने की भव्यता ने डायफेनस टिश्यू चंदेरी में पारंपरिक उत्सव के सिल्हूट के इस दस्तकारी संग्रह को प्रस्तुत किया। कट-दाना तकनीक में हाथ से की गई सुंदर कशीदाकारी से सूक्ष्म विवरण को बढ़ाया जाता है। इस कलेक्शन में टिश्यू फैब्रिक पर अपनी तरह की अनोखी हाथ से काटी गयी दाना कढ़ाई है।

पद्मिनी- यह उत्सव संग्रह प्राचीन मेवाड़ क्षेत्र की रानी पद्मिनी की शाही राजपूती ‘पोषक’ से प्रेरित जीवित भारतीय रंगों में भव्यता की धुन गाता है। प्रत्येक कशीदाकारी का टुकड़ा पारंपरिक और समकालीन तकनीकों को जोड़ता है, ओरिगेमी फोल्डिंग तकनीक का उपयोग करके कपड़े पर गोटा पट्टी काउच किया जाता है।

उत्सवों के लिए चमकदार मिट्टी के पात्र और यादगार उपहारों के लिए गंजीफा-प्रिंट कटलरी में ऋतु की भावना को कैद किया गया है। रेंज में नाजुक पोर्सिलेन टेबल और मुगल-प्रेरित रूपांकनों से सजी सर्ववेयर भी शामिल हैं जो शाही उत्सव और जयकार को जगाती हैं।

रश्मि शुक्ला – बिजनेस हेड – जयपोर, आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड ने कहा, ”शादी के इस सीजन में जयपोर अपना नया विंटर वेडिंग कलेक्शन पेश करने को लेकर उत्साहित है। पुरुषों और महिलाओं के लिए राजसी पोशाक और एक्सेसरीज़ की एक विविध और विस्तृत सीरीज को हाइलाइट करना। चुनने के लिए विकल्पों की एक विस्तृत सीरीज के साथ, समृद्ध रंगों में सुरुचिपूर्ण ढंग से सजाया गया है। कारीगर शिल्प से प्रेरित होमवेयर संग्रह के साथ इन्हें विशेष रूप से उत्सव के लिए तैयार किया गया है, जो इसे इस उत्सव के मौसम में उपहार देने का एक आदर्श विकल्प बनाता है”।

संबंधित पोस्ट

सामाजिक सौहार्द और भाईचारा को मजबूत करने के लिए जुलुस कमेटी का विधायक ने किया सम्मान

Aman Samachar

कैबिनेट मंत्री दर्जा मिलने पर विवेक पंडित का जय परशुराम सेना ने किया सत्कार 

Aman Samachar

फर्म के भागीदारों से धोखाधडीव साजिश करने के मामले में सीए के खिलाफ केस दर्ज

Aman Samachar

मनपा स्कूल क्रमांक 7 की जमीन निजी ट्रस्ट को देने की बजाय मनपा स्कूल , कालेज बनाये – विरोधी पक्षनेता 

Aman Samachar

मनपा आम चुनाव के लिए 47 प्राभागों के आरक्षण की निकलेगी लाटरी मंगलवार को

Aman Samachar

भिवंडी में नीट परीक्षा में सफल छात्रों का किया गया सत्कार

Aman Samachar
error: Content is protected !!