Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे स्मार्ट सिटी के सिटीजन परसेप्शन सर्वे में वरिष्ठ नागरिकों ने भी हिस्सा लिया

ठाणे [ इमरान खान ] ठाणे मनपा के विकास में वरिष्ठ नागरिकों का सहयोग भी अहम है।  ठाणे स्मार्ट सिटी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और ठाणे मनपा के अतिरिक्त आयुक्त संदीप मालवी ने वरिष्ठ नागरिकों से बात करते हुए कहा कि ठाणे शहर में हर विभाग में एक वरिष्ठ नागरिक संघ है।  हम उनकी समस्याओं को जानेंगे और अवश्य ही उन्हें हल करने का प्रयास करेंगे।

         ठाणे स्मार्ट सिटी लिमिटेड सीनियर सिटीजन यूनियन सेंट्रल कमेटी के सहयोग से शुक्रवार 9 दिसंबर को वारकरी भवन में आंतरिक नागरिक मूल्यांकन सर्वेक्षण के तहत वरिष्ठ नागरिकों के कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  कार्यक्रम में ठाणे शहर के विभिन्न वरिष्ठ नागरिक संघों के सदस्यों ने भाग लिया।

       केंद्र सरकार की स्मार्ट सिटी के तहत ठाणे मनपा की स्मार्ट सिटी के जरिए शहर में सिटीजन परसेप्शन सर्वे चल रहा है।  वारकरी भवन में आयोजित कार्यक्रम में सौ से अधिक वरिष्ठ नागरिकों ने भाग लिया।  इस अवसर पर उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों की सामाजिक समस्याओं को प्रस्तुत किया।  इस अवसर पर मनपा के माध्यम से वरिष्ठ नागरिकों को बैठने की जगह, पार्क एवं वरिष्ठ नागरिकों की बाड़ लगाने के संबंध में निर्देश दिये गये। उन्होंने यह भी मांग की कि मनपा के माध्यम से वरिष्ठ नागरिकों के लिए बीमा योजना को फिर से शुरू किया जाए।  इस कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ नागरिकों ने मनोरंजन के लिए कविताओं की प्रस्तुति दी।

         इस अवसर पर ठाणे स्मार्ट सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप मालवी ने उपस्थित वरिष्ठ नागरिकों से चर्चा की। कार्यक्रम में ठाणे केंद्रीय संघ के अध्यक्ष प्रकाश दिघे, उपाध्यक्ष रवींद्र दलवी, सचिव शुभांगी बावडेकर और अन्य उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

ओमरॉन हेल्थकेयर ने अपने होम ब्लड प्रेशर मॉनिटर्स को अपग्रेड कर कनेक्टेड डिवाइसेस का दिया रूप

Aman Samachar

टोरंट पॉवर की कोशिश से कलवा मुंब्रा दिवा के 1000 घर हुए रोशन

Aman Samachar

भिवंडी भाजपा उत्तर भारतीय महिला मोर्चा की कार्यकारिणी गठित

Aman Samachar

बिजली की दर वृद्धि व बढ़ी बिल के खिलाफ महावितरण कार्यालय पर भाजपा का निषेध मोर्चा आज 

Aman Samachar

जय श्री अंबे माता मंदिर निर्माण और सुन्दर मूर्ति देख मन प्रसन्न हुआ – आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

Aman Samachar

चौथी पीढ़ी के दा विंची सर्जिकल रोबोट से ऑपरेशन के बाद मरीज को उसी दिन घर लौटने की अनुमति मिली

Aman Samachar
error: Content is protected !!