Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

टीम मेराकी ने जीता महिलाओं का अंतिम फ्रिस्बी टूर्नामेंट ‘रेफेक्स घेऊन टाक’

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] रेफेक्स ग्रुप के पूर्ण समर्थन के साथ ऑफ-सीजन अल्टीमेट द्वारा आयोजित हाल ही में समाप्त हुए महिलाओं के फ्रिसबी टूर्नामेंट – ‘रेफेक्स घेऊन टाक’ में टीम मेराकी स्वार्म पर विजेता बनकर उभरी। दो दिनों तक चलने वाले – 28 और 29 जनवरी, 2023, फ्रिसबी टूर्नामेंट में 95 एथलीटों ने भाग लिया।

इस टूर्नामेंट में मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई, दिल्ली, ऑरोविले, सूरत, अहमदाबाद, पुणे, हैदराबद और महाराष्ट्र के कुछ शहरों के कई खिलाड़ियों ने सहभाग लिया। टीम एक्लिप्स की कप्तान स्नेहा पाटिल ने सर्वाधिक असिस्ट का परस्कार जीता और एक्लिप्स की पूजा रघु और मेराकी की मेघा रावत ने सर्वाधिक गोल करने का पुरस्कार जीता। मोस्ट स्पिरिटेड प्लेयर का अवार्ड रेवन्स की कप्तान रिया एंथोनी ने जीता और टीम एकलिप्स को मोस्ट स्पिरिटेड टीम का खिताब दिया गया।

        टूर्नामेंट के बारे में बात करते हुए, श्री अनिल जैन, प्रबंध निदेशक, रेफेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा, “अल्टीमेट फ्रिसबी दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ते खेलों में से एक है और इसे अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक केंद्र द्वारा भी मान्यता दी गई है। मैं उन सभी प्रतिभागियों को हार्दिक बधाई देता हूं जिन्होंने अपने धैर्य और खेल भावना का प्रदर्शन किया। इस स्व-रेफरेड खेल में भाग लेना वास्तव में बहुत मायने रखता है। एथलीटों ने इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से यात्रा की है और यह वास्तव में इस आयोजन की सफलता को परिभाषित करता है। हम भविष्य में इस तरह के और खेल आयोजनों का समर्थन करने के लिए तत्पर हैं।”

संबंधित पोस्ट

एमजीएल का बैद्यनाथ एलएनजी प्रायवेट लिमिटेड के साथ संयुक्त उद्यम

Aman Samachar

ओबीसी आरक्षण बचाओ की मांग को लेकर मोर्चा निकालकर तहसीलदार को दिया ज्ञापन 

Aman Samachar

शराब पीने के लिए पैसे देने से इंकार करने पर पति ने पत्नी को जलाकर मारने का किया प्रयास

Aman Samachar

कॅप्री ग्लोबल ने UAE ILT20 लीग के लिए सलाहकार के रूप में आर श्रीधर के कोचिंग बियॉन्ड की नियुक्ति

Aman Samachar

मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला युवक गिरफ्तार ,16 लाख का गांजा जब्त

Aman Samachar

मानसून के दौरान सभी प्राधिकरण सातों दिन चौबिस घंटे सतर्क रहें – मनपा आयुक्त 

Aman Samachar
error: Content is protected !!