Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप के साथ रणनीतिक वितरण साझेदारी के माध्यम से शिसेडो भारत में अपने ब्रांड पदचिह्न का करेगा विस्तार 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] शिसेडो एशिया पैसिफिक प्राइवेट लिमिटेड भारत में अपने ब्रांड पदचिह्न का विस्तार करने के लिए भारत के अग्रणी प्रीमियम फैशन और सौंदर्य गंतव्य, शॉपर्स स्टॉप की सहायक कंपनी ग्लोबल एसएस ब्यूटी ब्रांड्स लिमिटेड के साथ रणनीतिक वितरण साझेदारी समझौते पर हस्ताक्षर किए। साझेदारी के माध्यम से, शिसेडो समूह आधिकारिक तौर पर भारत के प्रमुख शहरों में 2023 की दूसरी छमाही  में अपने वैश्विक मेकअप ब्रांड,  एनएआरएस कॉस्मेटिक्स (“NARS”, मुख्यालय न्यूयॉर्क में) लॉन्च करेगा।

      शिसेडो कंपनी, लिमिटेड (“शिसेडो) का मुख्यालय जापान में है और यह शीर्ष 5 वैश्विक सौंदर्य निर्माताओं में से एक है* जिसमें प्रतिष्ठित स्किनकेयर, मेकअप और सुगंध ब्रांड शामिल हैं, जिनमें शिसेडो, एनएआरएस, ड्रंक एलिफंट, क्ले डी प्यू ब्यूटी, नार्सिसो रॉड्रिग्ज, इसी मियाके आणि सर्ज ल्युटेन्स शामिल हैं। भारत में  सौंदर्य बाजार पिछले कुछ वर्षों में वफादार उपभोक्ताओं के साथ काफी विकसित हुआ है  जो सक्रिय रूप से सौंदर्य उत्पादों के अपने संग्रह  में  वैश्विक ब्रांडों को जोड़ रहे हैं। हमारा वैश्विक ब्रांड शिसेडो 2001 से बाजार में मौजूद है और  सुगंध ब्रांडों के हमारे पोर्टफोलियो के साथ प्रीमियम सेगमेंट पर ध्यान केंद्रितकरता है।

        निकोल टॅन,अध्यक्ष और सीईओ, शिसेडो एशिया पॅसिफिक पीटीई. लि ने कहा,”हमारा मानना है कि यह भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने का एक शानदार समय है, और हम  ग्लोबल एसएस ब्यूटी ब्रांड / शॉपर्स स्टॉप के साथ साझेदारी को औपचारिक रूप देने के लिए रोमांचित हैं। हम प्रीमियम सौंदर्य के साथ साथ उनके व्यापक नेटवर्क और ओमनीचैनल उपस्थिति में उनके गहरे अनुभव का लाभ उठाने के लिए तत्पर हैं, ताकि हमारे सबसे पसंदीदा मेकअप ब्रांडों में से एक एनएआरएस को भारत में उपभोक्ताओं तक लाया जा सके।“

श्री वेणू नायर, कस्टमर केअर असोसिएट, शॉपर्स स्टॉप के एमडी और सीईओ ने कहा; “सुंदरता हमारे लिए एक प्रमुख रणनीतिक स्तंभ है। शिसेडो एशिया पैसिफिक के साथ हमारी साझेदारी भारत में ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ वैश्विक ब्रांडों तक लाने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है। यह सहयोग शॉपर्स स्टॉप के उपभोक्ताओं को अच्छा दिखने और आत्मविश्वास महसूस करने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य को और मजबूत करेगा और भारत में तेजी से विकसित हो रहे सौंदर्य बाजार को विकसित करने में मदद करेगा। हमारा व्यापक नेटवर्क और मजबूत ओमनीचैनल उपस्थिति शिसेडो के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड के रूप में काम करेगी, और एनएआरएस को उच्च गति और दक्षता के साथ भारत में लॉन्च करने की अनुमति देगी।

संबंधित पोस्ट

जल शपथ लेकर आज से जिला परिषद का जल दिवस जनजागरण सप्ताह शुरू 

Aman Samachar

सड़क के गड्ढों के मामले में मनपा के चार अभियंता निलंबित 

Aman Samachar

पार्किंग स्थल बना शराबियों व नशेड़ियों का अड्डा , अप्रिय घटना की आशंका 

Aman Samachar

 युवर 360 डिग्री गाइड टू पेरीमेनोपॉज एंड बियॉन्ड पुस्तक के लिए एक लेखक मिलन

Aman Samachar

क्राफ्टन ने स्‍पेशल इंविटेशनल ‘द ग्राइंड’ के साथ iQOO बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया सीरीज 2021 की शुरुआत की 

Aman Samachar

कोरोना को रोकने के लिए मनपा आयुक्त ने लोगों से संवाद स्थापित कर अधिकारीयों को दिए आवश्यक आदेश 

Aman Samachar
error: Content is protected !!