Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

घरकुल आवास योजना व स्वच्छ भारत मिशन के कार्य दो माह में पूरा करें – मुख्य कार्यकारी अधिकारी  

ठाणे [ इमरान खान ] जल जीवन मिशन, स्वच्छ भारत मिशन, अधूरे घरकुल को अगले 2 महीनों में पूरा करने के लिए लगन से काम करें।  दो माह में कार्य पूरा नहीं करने पर कार्रवाई की जाएगी। इस आशय का आदेश जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनुज जिंदल ने संबंधित अधिकारीयों को दिए हैं। साथ ही मोखावणे ग्राम विकास अधिकारी दिनेश पाकले ने समन्वय से एक निजी क्षेत्र में 12 मकानों के लिए जमीन उपलब्ध कराने का प्रयास किया है। उन्होंने दिनेश की प्रशंसा की और उनके उदाहरण का अनुसरण करने और कार्य को अच्छी तरह से करने के लिए कहा है।

         पंचायत समिति शहापुर के शेतकरी भवन में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।  जिसमें मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रशासक मनुज जिंदल की उपस्थिति में विभिन्न योजनाओं की वर्तमान स्थिति और कार्य पद्धति पर चर्चा की गई। समीक्षा बैठक में जल जीवन मिशन, स्वच्छ भारत मिशन, प्रधानमंत्री आवास योजना, जन सुविधा, नागरिक सुविधाएं, कर संग्रह, पन्द्रहवें वित्त आयोग के संबंध में समीक्षा की गई। खरडी ग्राम पंचायत में जल जीवन मिशन योजना के कार्यों का निरीक्षण कर कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया।

         इस अवसर पर जिला परिषद के परियोजना निदेशक छाया देवी शिसोदे, उप मुख्य कार्यपालन अधिकारी (ग्राम पंचायत)  प्रमोद काले, कार्यपालन यंत्री जल आपूर्ति विभाग अर्जुन गोले, समूह विकास अधिकारी पंचायत समिति शहापुर  भास्कर रेंगड़े सहित समस्त पंचायत समिति विभाग प्रमुख, शाखा अभियंता, विस्तार अधिकारी, कर्मचारी एवं ग्राम सेवक उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

जिले की महिलाओं ने साग सब्जी की आधुनिक खेती करने का लिया प्रशिक्षण 

Aman Samachar

अरक्षित भूखंड पर बने छः झोपड़ों पर मनपा ने चलाया बुलडोजर 

Aman Samachar

पीएनबी ने पर्यावरण की बेहतरी के लिए शुरु किया प्रोजेक्ट पीएनबी पलाश

Aman Samachar

नवी मुंबई, खारेगांव, शाहपुर, दापचारी में पार्किंग स्थल निर्धारित करने के लिए पालकमंत्री ने बुलाई आपात बैठक 

Aman Samachar

राष्ट्रीय नागरिक स्वास्थ्य मिशन के तहत निर्मित स्वास्थ्य केंद्र का केन्द्रीय राज्यमंत्री ने किया उद्घाटन.

Aman Samachar

रेनॉल्ट ने राष्ट्रव्यापी समर कैंप 2022 की घोषणा की

Aman Samachar
error: Content is protected !!