Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

सबसे बड़े बैडमिंटन स्टेडियम्स में टाटा ब्ल्यूस्कोप स्टील ने निभाई महत्वपूर्ण भूमिका 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] टाटा ब्ल्यूस्कोप स्टील को गुवाहाटी में बीएआई नेशनल सेंटर ऑफ़ एक्सीलेंस फॉर बैडमिंटन के विनिर्माण में दिए हुए लक्षणीय योगदान की घोषणा करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है। भारत में बैडमिंटन की सुविधाओं के विकास में यह स्टेडियम एक महत्वपूर्ण पड़ाव है, जो खिलाडियों और दर्शकों दोनों को आधुनिकतम सुविधा के लाभ प्रदान करता है। 21000 स्क्वायर मीटर डबल स्किन रूफिंग की आपूर्ति करके टाटा ब्ल्यूस्कोप स्टील ने भारत के सबसे बड़े बैडमिंटन स्टेडियम्स में से एक के विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। असम के माननीय मुख्यमंत्री श्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आज इस स्टेडियम का उद्घाटन किया ।

LYSAGHT KLIPLOK® 700 प्रोफाइल कन्सील्ड रूफ और वॉल क्लैडिंग सिस्टम्स की आगे की पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करता है। मार्केट में मौजूद अन्य प्रोफाइल्स के मुकाबले यह नया रूफिंग समाधान सर्वोत्कृष्ट अपलिफ्ट परफॉर्मेंस और अधिक चौड़े स्पैन प्रस्तुत करते हैं। देखने में बहुत ही आकर्षक बोल्ड रिब्स के साथ मज़बूती और टिकाऊपन का प्रतीक है।

श्री.सी आर कुलकर्णी, वाईस प्रेसिडेंट-सोल्यूशन्स बिज़नेस, टाटा ब्ल्यूस्कोप स्टील ने कहा,”टाटा ब्ल्यूस्कोप स्टील ने गुवाहाटी में नेशनल सेंटर ऑफ़ एक्सीलेंस फॉर बैडमिंटन के लिए अपनी उत्कृष्ट आधुनिक डबल स्किन रूफिंग की आपूर्ति करके, विनिर्माण उद्योग की नयी-नयी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए उच्च गुणवत्तापूर्ण समाधान प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को एक बार फिर प्रदर्शित किया है। भारत में वैश्विक स्तर की खेल सुविधाओं के विकास में योगदान देते हुए कंपनी को बहुत गर्व महसूस हो रहा है। हमें उम्मीद है कि देश भर के बैडमिंटन प्रेमियों के लिए यह स्टेडियम एक महत्वपूर्ण केंद्र बनेगा।”

भारत में स्टेडियम्स और स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्सेस के लिए कई दूसरी ऑर्डर्स के साथ, टाटा ब्ल्यूस्कोप स्टील खेल सुविधाओं के विनिर्माण में नयी क्रांति लाने के लिए तैयार है।

संबंधित पोस्ट

राज्यव्यापी जनजागरण अभियान शुरू करने के लिए राकांपा का ओबीसी सम्मेलन रविवार को ठाणे में 

Aman Samachar

म्हाडा पुनर्विकास के लिए 3 एफएसआई ,कमर्शियल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट्स के लिए 5 एफएसआई

Aman Samachar

5 लाख की बिजली चोरी मामले में 3 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज 

Aman Samachar

ओटीटी चैनल वाऊ सिनेमा की भव्य लॉन्चिंग, अपराधी कौन फिल्म का भी किया गया मुहूर्त

Aman Samachar

भोजपुरी फ़िल्म बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपैया की शूटिंग बहुत जल्द होगी शुरू

Aman Samachar

फर्जी डाक्टरों पर अंकुश लगाने के लिए जिला स्तरीय समिति ने सूची प्रदर्शित करने का दिया निर्देश

Aman Samachar
error: Content is protected !!