Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

देश की एकता , अखंडता और विभाजनकारी शक्तियों के खिलाफ एकजुटता का सांसद ने दिया सन्देश 

जोधपुर [ युनिस खान ] देश की एकता और अखडंता को अक्षुण्ण बनाएं रखें एवं विभाजनकारी शक्तियों के खिलाफ एकजुट करने का सन्देश राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने दिया है। राजस्थान कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग द्वारा  जोधपुर में आयोजित भारत जोड़ो जनसवांद सम्मेलन में अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद  इमरान प्रतापगढ़ी ने कार्यक्रम के माध्यम से देश की एकता और अखडंता को अक्षुण्ण बनाएं रखें एवं विभाजनकारी शक्तियों के खिलाफ एकजुट होने का संदेश दिया।
        इस अवसर पर जोधपुर की विधायक श्रीमती मनीषा पंवार , बाल कल्याण विकास बोर्ड की चेयरमैन श्रीमती संगीता बेनीवाल , राजस्थान अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष आबिद कागज़ी , जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सलीम खान, देहात जिला कांग्रेस के अध्यक्ष जोशी , पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष सईद अंसारी , राजस्थान अल्पसंख्यक विभाग के प्रभारी डॉ शकील नवाज , कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इकबाल खान गोरखपुर सहित शहर के गणमान्य नागरिक एवं सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
        सांसद इमरान ने जनसंवाद कार्यक्रम में राज्य सरकार के विकास कार्यों पर चर्चा की। इसके बाद मौलाना अबुल कलाम आजाद कालेज का दौरा किया। शिक्षकों और मदरसा पैराटीचर्स से संवाद किया। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूँ कि देश के हर शहर में जाऊं।  मैंने सुना की यहाँ प्रधानमंत्री जी यहाँ आये थे इसलिए मेरा आना और भी जरुरी हो गया। वे आये और बहुत सारी बातें की। वे झूठ तो इतने सलीके से बोलते है की एक बार तो मुझे भी विश्वास हो गया की वे सही बोल रहे होंगे। उनके बोलने का असर तो भाजपा के आम कार्यकर्ताओं व विधायकों को भी हो गया है। हमारे प्रदेश में एक विधायक गाँव में गए और बोले कि तुम्हारी क्या समस्या है हम हल कर देंगे। गाँव वालों ने कहा कि हमारे गाँव में अस्पताल नहीं है। विधायक ने मोबाईल निकालकर पता नहीं कहाँ फोन लगाया और कहा कि तुम्हारी पहली समस्या हल कर दिया। अब दूसरी समस्या क्या है तो गाँववालों ने कहा कि हमारे गाँव में मोबाईल का नेटवर्क नहीं है। यह है झूठ बोलने का तरीका।

संबंधित पोस्ट

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर दर्शन के लिए प्रतिदिन राम जानकी एक्सप्रेस ट्रेन चलाने की मांग 

Aman Samachar

एक लाख 15 हजार रूपये की मेफेड्रीन पावडर के साथ एक आरोपी गिरफ्तार 

Aman Samachar

अधर में लटके एस आर ए प्रकल्प को गृहनिर्माण मंत्री ने शीघ्र शुरू कराने के साथ बकाया किराया दिलाया 

Aman Samachar

भोजपुरी फ़िल्म मोहब्बत रंग लायेगी की शूटिंग सम्पन्न, पोस्ट प्रोडक्शन बहुत जल्द

Aman Samachar

 एक वर्ष के सभी बच्चों को न्युमोकोकल कान्जुगेट वैक्सीन का डोज दिलाने का महापौर ने किया आवाहन 

Aman Samachar

दिशा समिति की बैठक में केंद्रीय योजनाओं की जिले में अधिक निधि लाने का प्रयास किया जाए – केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटिल

Aman Samachar
error: Content is protected !!