Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पर्यावरण संवर्धन के लिए आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता शामिल टीमों के नाम जंगल से जुड़े 

ठाणे [ युनिस खान ] पर्यवरण संवर्धन व संरक्षण के लिए पर्यावरण पूरक क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों के नाम जंगल परिसर से जुड़े हुए रखे गए थे। इसमें टूर्नामेंट में टीम सह्याद्रि, टीम येऊर, टीम सुंदरवन इन तीन टीमों ने हिस्सा लिया था।

         शिवशांति प्रतिष्ठान द्वारा संस्कार क्लासेस, किड्सस्टार प्री प्राइमरी स्कूल, एनएसआर सिक्योरिटी और बाबा मिसाल के सहयोग से उपवन स्थित टर्फ पर शिवशांति प्रीमियर लीग  2023 का आयोजन किया गया था। संस्था के संस्थापक अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया की संस्था द्वारा निरंतर पर्यावरण के विषय पर कार्य किया जाता है। इसलिए पर्यावरण के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए  क्रिकेट टूर्नामेंट में सभी टीमों के नाम जंगल परिसर से जुड़े हुए रखे गए थे। टूर्नामेंट में टीम सह्याद्रि, टीम येऊर, टीम सुंदरवन इन तीन टीमों ने हिस्सा लिया था।

        टूर्नामेंट की शुरुआत राष्ट्रगान व संस्था के शपथ के साथ की गई थी। टूर्नामेंट में 10 वर्ष के आयु से 40 वर्ष के आयु तक के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। टूर्नामेंट के अंतिम मुकाबले में टीम सह्याद्रि ने टीम येऊर को हराकर एसपीएल – 2023 का खिताब अपने नाम कर लिया। संस्कार क्लासेस की संचालिका लक्ष्मी मौर्या ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले उत्कृष्ट बल्लेबाज गुरु गुप्ता, उत्कृष्ट गेंदबाज अनिकेत मौर्या और उत्कृष्ट क्षेत्ररक्षक सुमित दुबे को मेडल पहनाकर पुरस्कृत किया। इस अवसर पर रंजीत सिंह, महेश सिंह, टीम येऊर के कप्तान गोपाल ठाकुर, टीम सुंदरवन के कप्तान सिद्धार्थ कांबले, टीम सह्याद्रि के कप्तान रोहित सिंह व अन्य मान्यवर उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

बच्चों के संपूर्ण विकास के लिए SOS चिल्ड्रेन्स विलेजेज़ ऑफ़ इंडिया ने अब तक 17,000 परिवारों की मदद की 

Aman Samachar

आज से होटल ,बार एंड रेस्टोरेंट सुबह 7 से रात 11.30 तक चलेंगे

Aman Samachar

सरपंच के आमरण अनशन के बाद मालोड़ी टोलनाका पर टोल वसूली बंद 

Aman Samachar

राज्य में कोरोना लाक डाउन व संचारबंदी 15 मई तक बढ़ी , प्रतिबंधों का कड़ाई से लागू करने का निर्णय 

Aman Samachar

कोयला भरा ट्रक झोपड़ी पर पलटने से 3 अबोध बालिकाओं की मौत

Aman Samachar

हिंदी भाषा के क्षेत्र में रोजगार की संभावनाएं विषय पर ऑनलाइन संभाषण

Aman Samachar
error: Content is protected !!