Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

मुंबई – दिल्ली फ्रेट कारीडोर बनने से रेल आरक्षण की प्रतीक्षा सूची नहीं रहेगी – सांसद पी पी चौधरी

ठाणे [ अमन न्यूज नेटवर्क ] मुंबई – दिल्ली फ्रेट कारीडोर बनने से रिजर्वेशन की कोई वेटिंग लिस्ट नहीं होगी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम यात्रियों को उच्च दर्जे की रेल सेवा मुहैया करने का कार्य कर रहे हैं। इस आशय का उदगार पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री व सांसद पी पी चौधरी ने व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि दस वर्षों के संसदीय कार्यकाल के दौरान किये विकास कार्यों का 22 लाख जनता को हमने लेखा जोखा दे दिया।

ठाणे के वुडलैंड होटल में जय परशुराम सेवा फाउंडेशन एवं राजस्थान विकास मंच, महाराष्ट्र की ओर से आयोजित कार्यक्रम में राजस्थान के पाली संसदीय क्षेत्र से दो बार के सांसद और पुनः उम्मीदवार बने चौधरी का सत्कार किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक क़ानून आया था जिससे 30 हजार ब्रोकर बेरोजगार होने वाले थे। उक्त क़ानून को सर्वोच्च न्यायालय ने भी सही ठहराया था। इसे लेकर मैं एक वकील के रूप से कर्नाटक उच्च न्यायालय में गया और स्टे मिलने से उन्हें बचाया जा सका, अन्यथा कई लोग आत्महत्या कर सकते थे।

    प्रवासी राजस्थानियों की ओर से अपने सत्कार से गदगद सांसद चौधरी ने कहा कि पूरे देश के प्रवासियों का आशीर्वाद ही मेरी ताकत है। मैं विश्वास दिलाता हूँ कि आपके काम के लिए मैं रात दिन उपलब्ध रहूँगा। उन्होंने कहा कि पहली बार मैं चार लाख और दूसरी बार पांच लाख मतों से लोकसभा चुनाव जीता हूँ इस बार 2 लाख नए मतदाता बढे हैं जिससे इस बार 7 लाख मतों से चुनाव जीता जायेगा। मोदी जी और भाजपा के बड़ी संख्या में मतदाता हैं यदि उन्हें मतदान के लिए घर से बाहर निकालने में सफल हुए तो इस बार हम 400 के पार पहुँचने में कामयाब होंगे।

जय परशुराम सेना फाउन्डेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा ने अपने संवोधन में कहा कि प्रवासी राजस्थानियों का आपको पूरा समर्थन मिलेगा। आपको पुनः हम सब केन्द्रीय मंत्री के रूप में देखना चाहते है। आप तीन माह , छः माह में एक बार प्रवासी राजस्थानियों के लिए ठाणे में समय देने का प्रस्ताव रखा। इस पर उन्होंने अपनी स्वीकृति देते हुए कहा की हम शिकायत का मौका नहीं देंगे। कार्यक्रम में लक्ष्मीकांत मूंदड़ा, भाजपा प्रदेश राजस्थान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजेश महेश्वरी , कपूर राणावत, महेंद्र जैन ,बाबू सिंह राजपुरोहित, बालमुकुंद मिश्रा ,जनार्दन शर्मा, ओ पी जोशी , राजेन्द्र शर्मा , रामचंद्र तोदी , वीरेंद्र रूंगटा, सेजल कदम ,सुमन शर्मा, परी मेहता समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

संबंधित पोस्ट

ब्रेक द चैन के नियमों का उलंघन करने वाली तीन कंपनियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई

Aman Samachar

कैबिनेट मंत्री दर्जा मिलने पर विवेक पंडित का जय परशुराम सेना ने किया सत्कार 

Aman Samachar

कोरोना टीकाकरण के लिए 102 निजी अस्पतालों को मनपा ने दी अनुमति 

Aman Samachar

आनलाईन मतदाता पंजीकरण में फर्जीवाडा करने वाले 28 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Aman Samachar

किसन नगर के टीकाकरण केंद्र को 24 घंटे शुरू करने की कांग्रेस ने की मांग  

Aman Samachar

15 जून तक लाक डाउन बढ़ा , मरीज की कमी वाले क्षेत्रों प्रतिबंधों में ढील लेकिन ढिलाई नहीं

Aman Samachar
error: Content is protected !!