Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

फेसवाश श्रेणी में प्रवेश कर डाबर ने लॉन्च किया डाबर वाटिका फेसवाश

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] डाबर इंडिया लिमिटेड के सबसे भरोसेमंद प्राकृतिक पर्सनल केयर ब्रांड डाबर वाटिका ने आज फेसवॉश श्रेणी में प्रवेश करने की घोषणा की। भारत में व्यक्तिगत देखभाल बाजार में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करते हुए, डाबर ने अपनी नई डाबर वाटिका फेसवॉश रेंज लॉन्च की है, जिसमें तीन उत्पाद शामिल हैं: वाटिका नीम प्यूरीफाइंग फेस वॉश, वाटिका सैंडलवुड इल्यूमिनेटिंग फेस वॉश और वाटिका हनी मॉइस्चरबूस्ट फेस वॉश। इस रेंज को विशेषरूपसे भारत के प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के साथ लॉन्च किया गया है।
        लॉन्च की घोषणा करते हुए डाबर इंडिया लिमिटेड एजीएम -कंज्यूमर मार्केटिंग रजत माथुर ने कहा: “वाटिका ने हमेशा उपभोक्ताओं की लगातार विकसित होनेवाली जरूरतों को पूरा करने के लिए पहचाना और प्रयास किया है। हम नए वाटिका फेसवाश के लॉन्च के साथ अपने वाटिका पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए उत्साहित हैं। अपने हेयरऑयल या शैम्पू के साथ, डाबर वाटिका पिछले कुछ वर्षों में लाखों उपभोक्ताओं के लिए पसंदीदा व्यक्तिगत देखभाल ब्रांड के रूप में विकसित हुई है। वाटिका फेसवाश के साथ, हम अब उपभोक्ताओं को उनकी चेहरे की दैनिक देखभाल की जरूरतों के लिए एक साबुन और पैराबेन-मुक्त उत्पाद दे रहे हैं।”
             डाबर इंडिया लिमिटेड डीजीएम-मार्केटिंग (नवाचार) श्री के गणपति सुब्रमण्यम ने कहा: “वाटिका फेस वाश का लॉन्च बिना उच्चतम गुणवत्ता मानकों के साथ नवीन प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पाद प्रदान करने के लिए डाबर की निरंतर प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। नई श्रृंखला के प्रत्येक संस्करण में एक अनूठा घटक है जो चेहरे की त्वचा की विशिष्ट समस्याओं को हल करता है। वाटिका फेस वॉश का त्वचा विज्ञान परीक्षण किया जाता है और यह पैराबेन और साबुन मुक्त होता है और इसमें 100% प्राकृतिक सक्रिय सामग्री है। हम अपने उपभोक्ताओं को विश्वस्तरीय पर्सनलकेयर उत्पाद श्रृंखला की पेशकश करने के लिए फ्लिपकार्ट के साथ शोध और सह-उत्पादन जारी रखेंगे।”

संबंधित पोस्ट

28 हजार की प्रतिबंधित दवा व सिरप जब्त

Aman Samachar

जिले में 15 से 25 नवंबर तक क्षय रोग अनुसंधान और जागरूकता अभियान –  डा गीता काकड़े

Aman Samachar

दिशा समिति की बैठक में केंद्रीय योजनाओं की जिले में अधिक निधि लाने का प्रयास किया जाए – केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटिल

Aman Samachar

अधर में लटके एस आर ए प्रकल्प को गृहनिर्माण मंत्री ने शीघ्र शुरू कराने के साथ बकाया किराया दिलाया 

Aman Samachar

सुप्रिया लाइफसाइंस लिमिटेड ने संजय गांधी राष्ट्रीय उद्यान टाइगर सफारी को दिया 14 सीटर वाहन 

Aman Samachar

दुर्गाडी पुल और राजणोली फ्लाईओवर की नई लेन का मंत्री एकनाथ शिंदे के हाथो लोकार्पण

Aman Samachar
error: Content is protected !!