Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

भिवंडी शहर की सड़कों की मरम्मत को लेकर मनपा मुख्यालय के सामने कांग्रेस ने किया आंदोलन

भिवंडी [ युनिस खान ] गड्ढों में तब्दील भिवंडी शहर की सड़कों पर वाहनों का चलना मुश्किल हो गया है। सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढे होने के कारण ट्रैफिक जाम से लोगों को गंतव्य स्थान तक पहुँचाने में घंटों समय लगता है।.राजीव गांधी उड़ान पुल की हालत दयनीय हो गयी है। शहर की सडकों की मरम्मत करने की मांग को लेकर भिवंडी कांग्रेस की ओर से आज मनपा मुख्यालय पर आन्दोलन किया गया .
            भिवंडी शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रशीद ताहिर मोमिन के अध्यक्षता में खराब सड़कें व मनपा प्रशासन में व्याप्त  भष्ट्राचार के खिलाफ आज गुरुवार मनपा मुख्यालय के सामने धरना आंदोलन किया गया। इस आंदोलन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर मनपा प्रशासन के खिलाफ “हाय कमिश्नर तूने क्या किया। हाय महापौर तुमने क्या किया। भिवंडी को बर्बाद किया। भिवंडी को बर्बाद किया। जैसे नारे लगाऐ गये। इसके साथ कांग्रेस पार्टी के भिवंडी शहर अध्यक्ष रशीद मोमिन ने कहा कि गणेश उत्सव के दौरान भी सड़कों पर हुए गड्ढों की मरम्मत नहीं हुई। आश्चर्य की बात यह है कि सभी राजकीय पक्षों द्वारा पत्र व्यवहार करने के बावजूद मनपा प्रशासन ने किसी प्रकार के ठोस कदम नहीं उठाया। जिसके कारण शहर के नागरिकों में मनपा प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है। इस आंदोलन में मुख्य रूप से कांग्रेस पार्टी के पूर्व भिवंडी सांसद सुरेश टावरे,नगर सेवक सिराज ताहिर मोमिन, फराज बाबा बाहुद्दीन, वसीम अंसारी, शहाफ मोमिन ,अशरफ मुन्ना , शोहेल खान, रुकसाना कुरेशी, रेहाना अंसारी, हर्षली म्हात्रे, अरफात खान आदि पदाधिकारी उपस्थित थे। देर शाम मनपा अधिकारियों को ज्ञापन देकर सडकों की शीघ्र मरम्मत कराने की मांग की गयी है। कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों ने मांग पूरा नहीं होने उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

संबंधित पोस्ट

अनधिकृत निर्माण के खिलाफ मनपा आयुक्त की उपस्थिति में हुई कार्रवाई 

Aman Samachar

भाड़ों में वर्ष दर वर्ष 22.4% और तिमाही दर तिमाही 4.6% की वृद्धि हुई

Aman Samachar

हाईवे पर हादसे में बाइक सवार की मौत,साथी गंभीर घायल

Aman Samachar

मुख्यमंत्री शिंदे को टाइटेनिक बनाने की साजिश कर रहे हैं तथाकथित चाणक्य – आनंद परांजपे 

Aman Samachar

जिले में कुपोषण मुक्ति के लिए पोषण महा अभियान 1 से 30 सितंबर तक चलेगा – पुष्पा पाटील

Aman Samachar

म्हाडा के खर्च से बने कौसा कोविड अस्पताल का साहित्य गायब , 48 घंटे में अस्पताल पूर्ववत नहीं होने पर आरोग्य अधिकारी के खिलाफ चोरी का मामला होगा दर्ज –  डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar
error: Content is protected !!