Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

कोरोना टीका न लेने वालों को टीएमटी बस में प्रवेश बंद करने का मनपा का अहम फैसला

ठाणे [ युनिस खान ]  ठाणे से कोरोना को खत्म करने के लिए मनपा  प्रशासन प्रभावी रूप से व्यापक अभियान चला रहा है। टीकाकरण ही एकमात्र उपाय है और जिसने टीका नहीं लिया है उससे दुसरे नागरिकों में कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका है। कोरोना संक्रमण रोकने के उद्देश्य से महापौर नरेश म्हस्के और मनपा आयुक्त डा विपिन शर्मा ने  कोरोना टीका का एक भी खुराक न लेने वालों को मनपा परिवहन सेवा [ टीएमटी ] की बस में प्रवेश न देने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है। इसे जल्द ही लागू किया जायेगा।
विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा कोविड 19 की संभावित तीसरी लहर की सूचना दी गई है।  वर्तमान में टीकाकरण ही एकमात्र समाधान है और टीकाकरण अभियान हर जगह प्रभावी ढंग से लागू किया जा रहा है।  ठाणे में एक टीकाकरण अभियान भी चल रहा है और महापौर  नरेश म्हस्के ने कहा कि एहतियात के तौर पर प्रवेश के लिए लोगों को कम से कम एक टीका खुराक लिया होना आवश्यक है। ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि अधिक से अधिक नागरिकों को टीका लगाया जा सके।  इसके लिए, नागरिक को एक प्रमाण पत्र या टीकाकरण का प्रमाण या युनिवर्सल पास साथ रखने की आवश्यकता होती है।
पिछले कुछ दिनों में टीकाकरण की प्रतिक्रिया सरल हो गयी है।  मनपा के माध्यम से विभिन्न पहलुओं को लागू किया जा रहा है।  टीकाकरण केंद्र आज हर जगह उपलब्ध हैं। जंबो टीकाकरण अभियान , वैक्सीनेशन ऑन व्हील्स और हाल ही में हर घर दस्तक भी शुरू किया गया है। महापौर म्हस्के और मनपा आयुक्त डा शर्मा ने नागरिकों से कोरोना का टीका लगवाने का आवाहन किया है। महापौर नरेश म्हस्के ने कहा है कि मनपा कोरोना के टीका की पहली खुराक का शत प्रतिशत लक्ष्य पूरा कर लिया। जिन लोगों ने टीका की एक भी खुराक नहीं लिया है उन्हें मनपा परिवहन सेवा की बसों में प्रवेश नहीं दिया जायेगा।

संबंधित पोस्ट

भाजपा शहर अध्यक्ष के जन्म दिन पर रक्तदान व आरोग्य शिविर का लोगों ने लिया लाभ 

Aman Samachar

रेनो क्विड ने एक और उपलब्धि हासिल की ,भारत में 4,00,000 वाहनों की बिक्री के आंकड़े को पार किया

Aman Samachar

तोहरा संगे लागल पिरितिया के डोर की शूटिंग की जाएगी यूपी और नेपाल में

Aman Samachar

ठाणे को अतिरिक्त जलापूर्ति, स्वागत योग्य कदम – जितेंद्र मेहता

Aman Samachar

ठाणे जिलाधिकारी के रूप में अशोक शिंगारे ने ग्रहण किया पद का प्रभार 

Aman Samachar

के विला राबोडी के नाले के चौड़ा करने में विस्थापित परिवारों के पुनर्वास की विधायक ने की मांग 

Aman Samachar
error: Content is protected !!