Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़हलचल

कोरोना काल में काम करने वाले डाक्टरों को देवदूत पुरस्कार से किया सम्मानित

ठाणे [ युनिस खान ] लोकमान्य नगर-शास्त्रीनगर विभाग के राकांपा परिवार का प्रतिवर्ष की तरह दिवाली सम्मेलन आयोजित किया गया। कोरोना काल में काम करने वाले डॉक्टरों को देवदूत पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इसमें सफाई कर्मियों, चिकित्सकों, मानप के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों, पार्टी कार्यकर्ताओं को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया।

          राज्य के गृह निर्माण मंत्री डा  जितेंद्र आव्हाड ने कहा, ‘हम भी इस परिवार के जमावड़े को देखकर इस कार्यक्रम के बारे में सीख रहे हैं। डा आव्हाड ने कहा बिना चुनाव हर साल इस कार्यक्रम का आयोजन कर हमने अपने क्षेत्र के लोगों को जोड़ा है। कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि जगदाले नेतृत्व नहीं कर रहे हैं उन्होंने अपनी संरक्षकता स्वीकार कर ली है। जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि वह नेता नहीं बल्कि जननेता हैं क्योंकि उनके सभी के साथ इतने घनिष्ठ संबंध हैं।

              कार्यक्रम में राज्य के गृहनिर्माण मंत्री डा जितेंद्र आव्हाड, आयोजक व स्थानीय नगर सेवक हनमंत जगदाले, राकांपा ठाणे शहर अध्यक्ष आनंद परांजपे, नगर सेविका राधाताई जाधवर , नगर सेवक दिगंबर ठाकुर, नगर सेविका वनिता घोंगरे, पूर्व परिवहन समिति सदस्य संतोष पाटिल, पूर्व नगर सेवक अमित सरैया, हीरा पाटिल आदि  उपस्थित थे।
              कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। इस मौके पर दिवंगत पूर्व उपमहापौर रामचंद्र ठाकुर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। हनमंत जगदाले ने कोरोना काल के संकट की याद करते हुए कहा कि अनेक लोग पीड़ित हुए अनेक कार्यकर्ता लोगों की मदद में लगे थे। उन्होंने कोरोना काल का उल्लेख कर उस समय की यादें ताज़ी कर दी। लोगों की मदद से उन्होंने नागरिकों को राहत पहुंचाने का काम किया। इस दौरान कई लोगों की जान भी जा चुकी है। हनमंत जगदाले ने कहा की अपनी जान की परवाह न कर लोगों की सेवा करने वाले डॉक्टरों का कर्ज नहीं चुकाया जा सकता है बल्कि उन्हें फरिश्ता की तरह सम्मान दिया जाएगा।  हनमंत जगदाले ने नगर विकास मंत्री व पालकमंत्री एकनाथ शिंदे , गृहनिर्माण मंत्री डा आव्हाड और अधिकारीयों के साथ बैठक कर इलाके की पानी समस्या हल करने का अनुरोध किया।
डा राजेश डेरे, डा  अमोल गीते, डा सुशील इंदौरिया, डा तुषार नेगंधी, डा सुनील घोडके, डा दिनेश शेंडरकर, डा प्रकाश सोनारीकर, डा दिनेश गंगवाल और विभाग के डॉक्टरों को सम्मानित किया गया।राकांपा कार्यकर्ताओं के इस सम्मेलन में अनेक नागरिकों ने हिस्सा लिया।

संबंधित पोस्ट

पूर्व न्यायाधीश के हाथों एड शर्मा की स्मृति में तीन लोग दोस्ती गौरव पुरस्कार से सम्मानित  

Aman Samachar

एडवोकेट यासीन मोमिन रईस हाई स्कूल के चेयरमैन नियुक्त

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक ने रु.5 लाख एवं इससे अधिक के चेक भुगतान के लिए पॉजिटिव पे सिस्टम को किया अनिवार्य

Aman Samachar

 यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने “सर्वश्रेष्ठ एटीएम और सेल्फ-सर्विस इनोवेशन” पुरस्कार जीता

Aman Samachar

32 वर्षो बाद शुरू ऐतिहासिक बीजे हाई स्कूल का दौरा कर विधायक ने लिया जायजा 

Aman Samachar

पानी की समस्या को लेकर राकांपा महिला कार्यकर्ताओं ने मनपा मुख्यालय पर मटका फोड़कर आक्रोश दिखाया 

Aman Samachar
error: Content is protected !!