Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

डीजी ठाणे स्कॉच गोल्ड अवार्ड समेत तीन परियोजनाएं स्कॉच ऑर्डर ऑफ मेरिट अवार्ड से सम्मानित 

ठाणे [ युनिस खान ]  इजरायल की तकनीक पर आधारित भारत के पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म सिस्टम ‘डिजी ठाणे’ को ‘स्कॉच’ गोल्ड अवार्ड से नवाजा गया है। मनपा  आयुक्त डा विपिन शर्मा , स्मार्ट सिटी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी व अतिरिक्त आयुक्त संदीप मालवी ने टेलीविजन प्रणाली के माध्यम से पुरस्कार स्वीकार किया है।
           इस दौरान डिजी ठाणे के साथ इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर और इंटेलिजेंस ट्रांसपोर्ट सिस्टम की परियोजनाओं को स्कॉच ऑर्डर ऑफ मेरिट अवार्ड से सम्मानित किया गया।  76वें स्कॉच सम्मेलन में मनपा की तीन परियोजनाओं को पुरस्कार प्रदान किए गए। स्मार्ट सिटीज मिशन लिमिटेड (TSCL) ने सरकार और स्थानीय व्यवसायों के बीच बढ़ी हुई डिजिटल कनेक्टिविटी और सहयोग प्राप्त करने के मामले में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।  डीजी ठाणे का योगदान नागरिकों को सरकार से नागरिक (जी2सी), व्यवसाय से नागरिक (बी2सी) और नागरिकों को नागरिक (सी2सी) सेवाएं प्रदान करने में महत्वपूर्ण है।
स्कॉच सालाना राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त संगठनों को पर्यावरण, स्मार्ट सिटी और विभिन्न क्षेत्रों में उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित करता है। एकीकृत कमान और नियंत्रण केंद्र को सफल आपदा प्रबंधन, अपराध में कमी और प्रतिष्ठित युद्ध कक्ष में इसकी भूमिका के लिए ‘स्कॉच ऑर्डर ऑफ मेरिट’ से भी सम्मानित किया गया था।  टीएमटी यात्रियों के लिए उपयोगी इंटेलिजेंस ट्रांसपोर्ट सिस्टम की पहल को ‘स्कॉच ऑर्डर ऑफ मेरिट’ पुरस्कार भी दिया गया है।

संबंधित पोस्ट

आगामी मनपा चुनाव ठाणे कांग्रेस पूरी ताकत के साथ अकेले लडेगी – एड विक्रांत चव्हाण 

Aman Samachar

भगत सिंह , राजगुरु , सुखदेव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया अभिवादन 

Aman Samachar

आरटीई प्रवेश की अवधि 3 जून 2022 तक बढ़ी – शिक्षा अधिकारी 

Aman Samachar

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने एक्सपीरियन इंडिया के साथ क्रेडिट पोर्टफोलियो प्रबंधन के लिए मिलाया हाथ

Aman Samachar

टोकियो ओलम्पिक के लिए चयनित दस खिलाडियों को महापौर व जिलाधिकारी न दी शुभकामना

Aman Samachar

फिल्म हर हर महादेव का विरोध करने के मामले में पूर्व मंत्री व विधायक डा जितेन्द्र आव्हाड गिरफ्तार

Aman Samachar
error: Content is protected !!