Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

इंश्योरेंस देखो ने फरहान अख्तर को नया ब्रैंड एंबेसेडर बनाया, नया विज्ञापन अभियान किया लॉन्च

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत की मशहूर इंश्योरटेक कंपनियों में से एक, इंश्योरेंसदेखो ने फरहान अख्तर को अपना ब्रैंड एंबेसेडर बनाया है। फरहान इंश्योरेंसदेखो के नए विज्ञापन अभियान, सुकून, में नजर आयेंगे। इस कैंपेन में परिवार की सुरक्षा और सेहत सुनिश्चित करने की नाजुक भावना को पेश गया है।

          भरोसा कर के देखो की टैगलाइन के साथ यह कैंपेन 26 मार्च 2022 से आईपीएल सीजन 2022 के शुभारंभ के साथ लाइव होगा। इसे अलग-अलग चैनलों, ओटीटी, डिजिटल और इससे जुड़े माध्यमों पर दिखाया जाएगा। इस कैंपेन का उद्देश्य इंश्योरेंसदेखो के ब्रैंड के प्रति लोगों में जागरूकता जगाना है और यह बताना है किस तरह हेल्थ इंश्योरेंस प्लान के साथ लोग अपने मुश्किल समय में राहत की सांस ले सकते हैं।

फरहान अख्तर की फुर्तीली शख्सियत के लिए फैंस उनकी तारीफ करते हैं, उनकी चपलता को निर्देशक, अभिनेता, गायक और लेखक के रूप में उनकी परफॉर्मेंस में देखा जा सकता है। उनकी शख्सियत इंश्योरेंसदेखो ब्रैंड के समान हरफनमौला ही है, उन्हीं की तरह हमारा महज एक प्लेटफॉर्म किसी भी व्यक्ति की बीमा संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करता है, इस तरह फरहान इंश्योंरसदेखों के लिए एकदम उपयुक्‍त हैं।

इंश्योरेंस देखो के सीईओ और सहसंस्थापक अंकित अग्रवाल ने इस साझेदारी और कैंपेन की लॉन्चिंग पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम फरहान के साथ जुड़कर काफी खुश हैं। इंश्योरेंसदेखो में हमारा विश्वास है कि सुकून भौतिकतावादी वस्तुओं, जैसे शानदार कार खरीदने या बड़ा सा घर खरीदने से नहीं आता, बल्कि यह देखकर आता है कि हमारे घर के लोग कितनी शांति से रह रहे हैं। सुकून अपने परिवार को हंसते-खेलते देखकर आता है और यह सोच कर मिलता है कि हमारे परिवार के लोग हेल्थ इंश्योरेंस के साथ स्वस्थ और सुरक्षित हैं। इन छोटी-छोटी बातों से हमें यह पता चलता है कि मन को शांति परिवार को स्वस्थ और प्रसन्न देखकर मिलती है। और आपका स्वास्थ्य बीमा का साझीदार मुश्किल समय में भी आपकी इस भावना की अच्छी तरह से देखभाल करता है।”

निर्देशक विशाल शेखर ने कहा, “जब हमें इंश्योंरस देखो की ओर से ब्रीफिंग मिली, हमने परिवार की सुरक्षा और सेहत पर आधारित कुछ थीम पर मंथन किया। इसमें से जिस भावना ने हमारे दिल को गहराई तक छुआ, वह सुकून थी। मन की शांति आंतरिक रूप से महसूस की जाने वाली खूबसूरत भावना है। हालांकि इसे कम आंका गया है। हमें महसूस हुआ कि आखिरकार केवल एक ही चीज किसी व्यक्ति को सुकून देती है, जब उसे यह पता चलता है कि उनके प्रियजन स्वस्थ और प्रसन्न हैं।”

इंश्योरेंस देखो ने दिल को छू लेने वाले दृश्यों को कोमल और मुलायम शब्दों में पिरोकर ‘सुकून’ को पेश किया है। कंपनी एक टूल की तरह आपकी जरूरतों से सबसे अधिक मेल खाने वाले स्‍वास्‍थ्‍य बीमा की पेशकश करती है। ताकि आप आसानी से अपना स्‍वास्‍थ्‍य बीमा करायें। यह परिवार की बेहतर सेहत सुनिश्चित करने का सबसे नजदीकी तरीका है। इंश्योंरेंस देखो ने ब्रैंड से कनेक्ट करने के लिए प्रभावपूर्ण रास्ते बनाए हैं। यह साझेदारी ब्रैंड में अतंर्निहित दर्शन के अनुरूप हैं।

संबंधित पोस्ट

शराब कारोबारी राजू जायसवाल को सुप्रीम कोर्ट का झटका

Aman Samachar

भिवंडी में फर्जी टीकाकरण प्रमाणपत्र देने वाला एम्बुलेंस चालक गिरफ्तार

Aman Samachar

वसई, मुंबई का उभरता हुआ इंटरकोस्टल रिहाईशी ठिकाना

Aman Samachar

घोडबंदर रोड के एक्सप्रेस इन होटल के 21 कर्मचारियों को कोरोना संक्रमित होने पर मनपा ने लगाया सील

Aman Samachar

सड़क , फुटपाथ मरम्मत का कार्य शीघ्र पूरा कराने कर अतिरिक्त आयुक्त ने दिया निर्देश 

Aman Samachar

मोबाईल रिचार्ज के झांसे में सवा छह लाख रूपये की स्मार्ट ठगी 

Aman Samachar
error: Content is protected !!