Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

20.5 करोड़ रुपये के निवेश के बाद ‘EyeMyEye’ की परिसंपत्ति का मूल्य 102 करोड़ रुपये तक पहुंचा 

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] 17 नवंबर, 2021: आईवियर बाजार में देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन कंपनियों में से एक – EyeMyEye ने प्री सीरीज-ए फंडिंग में एंजल्स और HNI के जरिए 20.5 करोड़ रुपये की निधि एकत्र करते हुए एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है, क्योंकि इसके बाद कंपनी की परिसंपत्ति का अनुमानित मूल्य 102 करोड़ रुपये से अधिक हो गया है। इस प्रकार हासिल किए गए निवेश का उपयोग विभिन्न प्रकार के उत्पादों व सेवाओं के विस्तार, टेक्नोलॉजी तथा मार्केटिंग के लिए किया जाएगा, साथ ही इससे कंपनी को अपनी उम्मीदों के अनुरूप विकास के लक्ष्य को हासिल करने और प्रतिस्पर्द्धा में दूसरों से आगे निकलने में मदद मिलेगी।

EyeMyEye प्राइवेट लिमिटेड भारत में आईवियर इंडस्ट्री की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है और इसके ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 30 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय आईवियर ब्रांड के प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। यह ब्रांड फास्ट-ट्रैक डिलीवरी के साथ-साथ एकदम असली और उच्च गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट उपलब्ध कराता है। लॉन्च के चार महीनों के भीतर ही, 5.9 मिलियन अद्वितीय उपयोगकर्ताओं और 2 मिलियन साइनअप के साथ कंपनी की परिसंपत्ति का मूल्य 102 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर गया है। अकेले सितंबर महीने में ही वेबसाइट ने 1 लाख से अधिक के ट्रांजैक्शन को सफलतापूर्वक पूरा किया है।

इस फंड रेजिंग पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, श्री गणेश अय्यर, संस्थापक एवं सीईओ, ने कहा, हमें बेहद खुशी हो रही है कि अब अव्वल दर्जे के निवेशकों का नाम हमारी कैप टेबल में शामिल हो गया है। सही मायने में ऐसे प्रमुख और स्थापित निवेशकों द्वारा हमारी कंपनी में निवेश इस बात को प्रमाणित करता है किउन्हें हमारी महत्वाकांक्षी विकास संभावनाओं पर पूरा यकीन है। उनके साथ जुड़कर हमें काफी खुशी महसूस हो रही हैसाथ ही हम स्टार्टअप के क्षेत्र में उनकी विशेषज्ञता का भरपूर लाभ उठाने के लिए पूरी तरह तैयार हैंजिससे हमें अपने उद्देश्यों को हासिल करने में मदद मिलेगी।

इस दौर की फंडिंग में भाग लेने वाले प्रमुख निवेशकों में इंडियामार्ट के सह-संस्थापक, श्री बृजेश अग्रवाल, सेविओरा होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड (टेमासेक की सहायक कंपनी) के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर, श्री भास्कर राव, तथा, श्री राघव गुप्ता – एमडी, एशिया पैसिफिक, कौरसेरा एवं इनसीड के पूर्व-छात्र शामिल हैं। सभी निवेशकों ने अपनी व्यक्तिगत क्षमता के अनुरूप निवेश किया है।

EyeMyEye न केवल लक्ज़री सेगमेंट के लिए सबसे बेहतर गुणवत्ता वाले विभिन्न प्रकार के प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराता है, बल्कि इसके प्रोडक्ट्स हर श्रेणी के ग्राहकों के लिए बेहद किफायती एवं पैसा वसूल होते हैं। मौजूदा ट्रेंड के अनुरूप बेहतरीन आईवियर का स्टोरहाउस होने के नाते, EyeMyEye अच्छी गुणवत्ता वाले आईवियर प्रोडक्ट्स को सभी के लिए सुलभ और किफायती बनाया है।

संबंधित पोस्ट

पीएनबी ने पेश किया `पीएनबी स्वागत’: नए ग्राहकों के लिए बाधारहित डिजिटल पर्सनल लोन सॉल्यूशन

Aman Samachar

अस्पताल में आक्सीजन के आभाव में चार मरीजों की मृत्यु , नगर विकास मंत्री ने दिया उच्च स्तरीय जांच का आदेश 

Aman Samachar

एफ ए डी ए  ने  5वें ऑटो रिटेल कॉनक्लेव – ‘कोलैबोरेट,-इनोवेट-एक्सिलरेट’ का किया समापन 

Aman Samachar

स्वच्छ सर्वेक्षण में लोगों की हिस्सेदारी सुनिश्चित कर उद्देश्यपूर्ति करें – मुख्य कार्यकारी अधिकारी

Aman Samachar

विनोद कजानिया वाल्मिकी विकास संघ के मुंबई प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त

Aman Samachar

10 वीं व 12 वीं बोर्ड परीक्षा 4 मार्च से 30 मार्च 2022 के दौरान कराने की घोषणा

Aman Samachar
error: Content is protected !!