Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव पर 75 अंक की डिजाइन से देश को सलाम करेगी एनएमएमटी बसें 

नवी मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारतीय स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के अवसर पर विभिन्न मीडिया के माध्यम से प्रत्येक नागरिक के दिल में अपने देश के लिए सम्मान और प्रेम व्यक्त किया जा रहा है।  इसी के अनुरूप नवी मुंबई नगर निगम के विभिन्न विभागों के माध्यम से विभिन्न कार्यक्रम एवं कला की कृतियों को प्रस्तुत किया जा रहा है।
          इसी तर्ज पर नवी मुंबई नगर निगम परिवहन पहल के माध्यम से घनसोली आगर के विशाल क्षेत्र में, देश के 75 अमृत महोत्सव के वर्ष में, अंग्रेजी में 75 वें नंबर की एक कला प्रतिकृति एक अनोखे तरीके से बेसल के माध्यम से बनाई गई थी। परिवहन प्रबंधक योगेश  कडुस्कर के मार्गदर्शन में परिवहन, इंजीनियरिंग जैसे विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों ने बड़े पैमाने पर परिवहन गतिविधियों में भाग लिया है।
        स्वतंत्रता का 75वां अमृत महोत्सव न केवल एक सरकारी गतिविधि है, बल्कि इसे देश के प्रत्येक नागरिक द्वारा केंद्र और राज्य सरकारों की नीति के अनुसार, घर-घर में तिरंगे की अवधारणा के अभियान को पूरा करने के लिए उत्साहपूर्वक मनाया जाना चाहिए। एनएमएमटी की इलेक्ट्रिक बसों से घर, देशभक्ति के गीत और संगीत का प्रसारण किया जा रहा है।  इसके जरिए यात्रियों के मन में देशभक्ति जगाने की कोशिश की जा रही है.  इस अनूठी पहल को पूरा करने के लिए नमुंपा परिवहन पहल के सभी संवर्गों के अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपने नियमित कर्तव्यों से समय निकालकर सक्रिय रूप से भाग लिया है।

संबंधित पोस्ट

छत्तीसगढ़ी फ़िल्म में कॉलेज बॉय के किरदार में दिखेंगे अभिनेता विवेक कटारिया

Aman Samachar

टीकों के निर्माण से लेकर टीकाकरण तक की प्रक्रिया कई चरणों से गुजरकर होती है पूरी

Aman Samachar

सिडबी ने एमएसएमई को असुरक्षित ऋण के लिए सह-उधार व्यवस्था में किया प्रवेश 

Aman Samachar

ठाणे पुलिस आयुक्तालय व ग्रामीण क्षेत्र में 26 अक्टूबर तक निषेधाज्ञा लागू 

Aman Samachar

वरिष्ठ नागरिकों के लिए ड्राइवइन टीकाकरण केंद्र विवियाना मॉल की पार्किंग में दो दिनों में होगा शुरू 

Aman Samachar

महाराष्ट्र में गत चौबीस घंटे में 34 हजार 031 नए मरीज , 594 मरीजों की मृत्यु

Aman Samachar
error: Content is protected !!