Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

शॉपर्स स्टॉप ने यामी गौतम को दिवाली कैंपेन ‘नई दिवाली नई सोच’ के लिए जोड़ा

मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ]  प्रमुख ओमनी-चैनल खुदरा श्रृंखला, शॉपर्स स्टॉप ने मशहूर हस्तियों यामी गौतम और धैर्य करवा के साथ अपने नवीनतम दिवाली अभियान, “नई दिवाली नई सोच” का अनावरण किया है। दीपावली का पर्व हृदयस्पर्शी है। यह साल का वह समय है जब प्रियजनों को उपहार देना भी हमारी भावनाओं को व्यक्त करने के बारे में है। रोशनी का त्योहार सिर्फ चीजों को रोशन करने के बारे में नहीं है; यह हमारे प्रियजनों को विचारशील उपहारों के साथ आश्चर्यचकित करने के बारे में भी है। शॉपर्स स्टॉप का ‘नई दिवाली नई सोच’ अभियान आधुनिक भारतीय परिवारों के प्रगतिशील पक्ष पर केंद्रित है, जो मूल्यों में पारंपरिक हैं, लेकिन उनके दृष्टिकोण में प्रगतिशील हैं। ये 4 लघु कथाएँ, आगे विस्तार से बताती हैं कि कैसे आज के समय में परिवार एक-दूसरे से बेहतर तरीके से जुड़ने के उदार तरीकों को अपनाते हुए विकसित होते हैं, जिसमें उपहार देना सभी वार्तालापों के मूल में होता है।

       इन पूरी फिल्मों में अपनों के साथ दिल को छू लेने वाले कई पल होते हैं। फिल्म के समापन पर, शॉपर्स स्टॉप कहते हैं, “पल भर में नए हो जाते हैं त्योहार, बस एक नई सोच एक साथ,” यह दर्शाता है कि त्यौहार प्रगतिशील सोच के साथ ताज़ा और विशेष बन जाते हैं। नए अभियान के बारे में बात करते हुए, यामी गौतम ने कहा, “मैं शॉपर्स स्टॉप के दिवाली अभियान, नई दिवाली नई सोच का हिस्सा बनकर खुश हूं। यह अवधारणा वास्तव में मेरे साथ प्रतिध्वनित होती है, क्योंकि मुझे अपने दोस्तों और परिवार को विचारशील उपहारों के साथ उपहार देना और लाड़ प्यार करना पसंद है। मुझे विश्वास है कि यह अभियान सभी के साथ तालमेल बिठाएगा!”

कैम्पेन लॉन्च पर बोलते हुए, सुश्री श्वेताल बसु, कस्टमर केयर एसोसिएट और चीफ मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशंस ऑफिसर, शॉपर्स स्टॉप ने कहा, ‘दिवाली केवल रोशनी का त्योहार नहीं है; यह अपने प्रियजनों को विचारशील उपहारों के साथ मनाने और लाड़ प्यार करने का भी समय है। हमारा नई दिवाली, नई सोच अभियान प्रगतिशील तरीके से त्योहार के इस पहलू पर प्रकाश डालता है। यह हमारी ब्रांड स्थिति के अनुरूप है, उन परिवारों को लक्षित है जो मूल्यों में पारंपरिक हैं और उनके दृष्टिकोण में प्रगतिशील हैं। उपहार व्यक्ति के लिए प्यार और देखभाल का इजहार करने में बहुत मदद करते हैं। शॉपर्स स्टॉप एक उपहार देने वाला गंतव्य है, जहां आपको सभी अवसरों के लिए उपहार मिलते हैं! इसके अतिरिक्त, प्रसिद्ध हस्तियां, यामी गौतम और धैर्य करवा ने अपनी उपस्थिति से फिल्म को रोशन किया।

संबंधित पोस्ट

पिस्तौल व 2 कारतूस के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Aman Samachar

मनपा की पांच विशेष समितियों के नवनिर्वाचित सभापतियों में चार महिलाऐं 

Aman Samachar

मुन्ना बिहारी स्टारर भोजपुरी फ़िल्म अब बन्द कर दबंगई का पोस्ट प्रोडक्शन हैं जारी

Aman Samachar

पंजाब नैशनल बैंक द्वारा IVR आधारित यूपीआई समाधान – UPI123PAY  का शुभारंभ

Aman Samachar

आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष पर, वॉकहार्ट हॉस्पिटल्स ने 75 की मानव श्रृंखला बनाकर मनाया जश्न

Aman Samachar

किराये पर सायकिल योजना रद्द करने के निर्णय का नगर सेविका ने किया स्वागत 

Aman Samachar
error: Content is protected !!