Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

बकायेदारों के 11फ़्लैटो की जलापूर्ति खंडित व बिजली मोटर जब्त‌

भिवंडी [ युनिस खान ] भिवंडी निजामपुर शहर महानगर पालिका ने टैक्स बकायादारों के सहूलियत के लिए अभय योजना अंर्तगत संपूर्ण रकम एक साथ भरने पर सौ प्रतिशत ब्याज माफ़ी योजना लागू की है.अभय योजना के बाद भी कुछ बकायादारों द्वारा अपने संपत्तियों का टैक्स नहीं भरा जा रहा है.मनपा टाइप्स बकायेदारों के खिलाफ आयुक्त सुधाकर देशमुख बड़े बकायेदारों को चिन्हित कर अधिकारियों से बकायेदारों की पानी आपूर्ति बंद किए जाने का आदेश दिया है. 
           वसूली अभियान के सभी  मनपा उपायुक्तों के साथ सहायक आयुक्त को विशेष वसूली अधिकारी नियुक्त किया है.आयुक्त देशमुख के आदेशानुसार  उपायुक्त दीपक झिजांड व सहायक आयुक्त प्रीति गाड़े, फैसल तातली के मार्गदर्शन में वसूली पथक ने रावजी नगर स्थित घर नं.255 के विभिन्न फ्लैटों पर कुल 3 लाख 50 हजार रुपये टैक्स बकाया होने के कारण घर की जलापूर्ति खंडित कर दी और 11 मोटर भी जब्त कर लिया है.जलापूर्ति खंडित की कार्रवाई होते देख कई फ्लैट धारक ने वसूली अधिकारी को अपने अपने फ्लैटों के बकाया टैक्स जमा किये.कार्रवाई मे कुल 95 हजार रूपये का चेक जमा हुए हैं.उक्त कार्यवाही अवसर पर तुषार भालेकर, नारायण तांबे, गणेश कामाड़ी, नारायण पाटिल, दिलीप राउत, साईनाथ म्हात्रे आदि कर्मचारी मौजूद थे . 
       मनपा आयुक्त सुधाकर देशमुख ने शहरवासियों से आह्वान किया है कि अभय योजना शुरू है. मनपा का बकाया टैक्स चुका कर ब्याज माफी का लाभ प्राप्त करें. टैक्स नहीं भरने से शहर का विकास रुका है. टैक्स नहीं भरने वाले बकायेदारों पर आगामी दिनों में कड़ी कार्रवाई की जाए गी, जिसकी जिम्मेदारी बकायेदारों की होगी.

 

संबंधित पोस्ट

कांग्रेस दामन छोड़ शोएब खान गुड्डू बने भिवंडी शहर राकांपा अध्यक्ष 

Aman Samachar

कोविड-19 में माता-पिता को खो चुके 19 बच्चों के शैक्षणिक खर्च के लिए आवेदन आमंत्रित

Aman Samachar

हाउसिंग सोसायटियों के गैर कृषि कर को स्थगित करने के निर्णय से लाखों नागरिकों को राहत – विधायक केलकर 

Aman Samachar

राशनिंग कार्यालय की जर्जर इमारत का एकीकृत पुनर्विकास कराने की विधायक ने की मांग  

Aman Samachar

टीव्हीएस युरोग्रिप के ‘ब्रंच एंड बाइकिंग’ के चौथे संस्करण में मिली ज़ोरदार प्रतिक्रिया 

Aman Samachar

छुट्टी में कर्मचारी की कमी पर डा सुरेश कुमार यादव ने वैक्सीनेशन की उठाई जिम्मेदारी

Aman Samachar
error: Content is protected !!