Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

रेनो इंडिया ने मदर्स डे पर शशि पाठक के लिए कार की डिलिवरी का कभी न भूलने वाला दिया यादगार अनुभव 

 मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भारत में नंबर 1 यूरोपियन ऑटोमोटिव ब्रैंड, रेनो इंडिया, ने इस मदर्स डे पर मां के प्रति लगाव को मजबूत बनाने का प्यारा सा लम्हा पेश किया। जयपुर में रहने वाली सास और बहू की जोड़ी के लिए कंपनी ने इस मदर्स डे को एक खास मौका बना दिया है। अपनी सास के प्रति प्यार, लगाव और उनका बेहद ख्याल रखने के जज्बे की झलक पेश करते हुए श्रीमती निवेदिता पाठक ने अपनी सास श्रीमती शशि पाठक को ब्रैंड-न्यू रेनो क्विड तोहफे में दी। इससे यह ऐसा लम्हा बन गया, जो उनकी यादों में हमेशा मौजूद रहेगा।

          मदर्स डे एक बेहद महत्वपूर्ण अवसर होता है, जो माताओं और उनके बच्चों के प्यार और लगाव के अटूट बंधन को समर्पित है। रेनो इंडिया अपने असाधारण अनुभव देने की  अपनी प्रतिबद्धता के लिए पूरी  तरह से समर्पित है। कंपनी का उद्देश्य इस दिन को एक खास परिवार के लिए वाकई असाधारण और स्पेशल बनाना था। इस कहानी का अंत जयपुर में हुआ, जहां एक बहू ने अपनी सास के प्रति अपना गहरा प्यार और लगाव अभिव्यक्त करने के अभियान की शुरुआत की।

      श्रीमती निवेदिता पाठक ने मदर्स डे पर अपनी सासू  मां को सरप्राइज देने के लिए रेनो जयपुर ईस्ट के साथ मिलकर विस्तृत योजना बनाई। 14 मई 2023 को रविवार का दिन एक परिवार के लिए बेहद उम्मीदों के बीच खुशी, उमंग और उत्साह का माहौल लेकर आया। इस हैरतअंगेज पल के आकर्षण का केंद्र तब आया, जब खुशबूदार फूलों और खुशियों की गवाही देते गुब्बारों से सजी चमचमाती रेनो क्विड श्रीमती शशि पाठक को उपहार में दी गई। उन्हें उस खूबसूरत उपहार से पर्दा उठाने के लिए बुलाया गया, जो उनका इंतजार कर रहा था। जब उन्होंने अपनी बहू के प्यार और लगाव के प्रतीक हैरतअंगेज रेनो क्विड पर नजर डाली तो उनकी आंखें खुली  की खुली रह गईं। उनके मन में भावनाओं का ज्वार उमड़ पड़ा। खुशी के आंसू उनकी आंखों से बहने लगे और कमरे का माहौल अटूट बंधन की गर्मजोशी से भर गया।

      इस तरह की घटनाएं मदर्स डे के सार तत्व को हमारे सामने पेश करती हैं। मदर्स डे निस्वार्थ प्रेम, बिना किसी शर्त के प्यार और हमारे जीवन को आकार देने वाले गर्मजोशी से भरे संबंधों का उत्सव है। रेनो लगातार लोगों के दिलों को छूने वाले और उनकी जिंदगी को बदलने वाले अनुभव देने की कोशिश में रहता है। निवेदिता का अपनी सास को रेनो क्विड तोहफे में देना प्यार की ताकत और सार्थक संबंधों का सबूत है, जो हमें आपस में जोड़ते हैं। रेनो इंडिया इस अविश्सवनीय कहानी का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही है। कंपनी को उम्मीद है कि रेनो क्विड श्रीमती शशि पाठक और उनके परिवार के लिए बेशुमार खुशियां लाएगी।

     आकर्षण, इनोवेशन और किफायती दाम के स्तंभों पर निर्मित क्विड भारत में रेनो के लिए पूरे गेम को बदल देने वाला प्रॉडक्ट है। रेनो इंडिया ने भारत में एंट्री सेग्मेंट की गाड़ियों को नए सिरे से पारिभाषित किया है। इसका नेतृत्व समकालीन एसयूवी से प्रेरित डिजाइन की भाषा में निर्मित कंपनी की गाड़ियां कर रही हैं, जो हाई ग्राउंड क्लियरेंस, बेहतरीन फीचर्स और स्वामित्व की किफायती लागत को पेश करती है। यह खूबियां स्थानीयता के उच्च स्तर को अहमियत देने के कारण ही इस कार में आई हैं, जो इसे “मेक इन इंडिया” का मजबूत  प्रमाण बनाती हैं।

       इसे यात्रियों के लिए बेहद सुविधाजनक बनाया गया है। इस कार में दिशा-निर्देशों के साथ अपनी श्रेणी में पहली बार रिवर्स पार्किंग कैमरे का फीचर दिया गया है, जिसमें इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबेल ओरआरवीएम के साथ गाड़ी को कम से कम जगह में भी पार्क करने में मदद मिलती है। जहां तक परफॉर्मेंस की बात है, एआरएआई टेस्टिंग सर्टिफिकेशन के अनुसार क्विड 0.8 लीटर में 22.25 किमी की एवरेज देकर ईंधन की ज्यादा से ज्यादा बचत का दावा भी करती है। रेनो क्विड की रखरखाव की लागत भी केवल 35 पैसे प्रति किमी है, जो काफी कम है। यह गाड़ी निर्माता की और से 2 साल या 50,000 किमी (जो भी पहले हो) की वॉरंटी के साथ मिलती है। इसे 5 साल तक बढ़वाया जा सकता है। इसके साथ कार के रखरखाव की जरूरतों को पूरा करने के लिए ईजी कार पैकेज भी मिलता है। इससे उपभोक्ताओं को ब्रैंड के स्वामित्व का बिसाल अनुभव और मानसिक सुकून मिलता है।

     रेनो क्विड पूरी दमदारी से “मेक इन इंडिया” प्रोग्राम की विचारधारा से तालमेल रखती है। मेक इन इंडिया में भारत और दुनिया भर के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिस्पर्धी प्रॉडक्ट्स को भारत में निर्मित करने की पैरवी की गई है, जिसमें भारतीय विशेषज्ञों का कौशल और हुनर शामिल हों। इस कार की उपभोक्ताओं और इंडस्ट्री के एक्सपटर्स ने काफी सराहना की है। इस गाड़ी ने कई मीडिया प्लेटफॉर्मों पर 33 पुरस्कार जीते हैं। मैनुअल और एएमटी विकल्पों के साथ 0.8 और 1.0 लीटर के एससीई पावरट्रेन के साथ उपलब्ध रेनो क्विड देश भर में रेनो ब्रैंड के विकास के लिए काफी कारगर साबित होगी। रेनो ने पूरे भारत  में 850,000 से ज्यादा उपभोक्ताओं को संतुष्ट करने की उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है।

संबंधित पोस्ट

केन्द्रीय बजट आवास उद्योग के लिए एक बूस्टर साबित होगा – जितेंद्र मेहता

Aman Samachar

वाशी व सीबीडी बस स्टैंड पर 23 सितम्बर से पास , पूरी क्षमता से बस सेवा होगी शुरू 

Aman Samachar

फिल्म अभिनेत्री मीरा चौपडा के खिलाफ कानूनी सलाह के बाद कार्रवाई संभव –  आयुक्त 

Aman Samachar

आन लाईन स्पर्धा परीक्षा मार्गदर्शन शिविर में जिले के 60 मेधावी बच्चों ने लिया हिस्सा 

Aman Samachar

क्षत्रिय समाज चैरीटेबल ट्रस्ट की कार्यकारिणी घोषित 

Aman Samachar

छह लाख रूपये के जेवरात के साथ दो शातिर सेंधमार गिरफ्तार

Aman Samachar
error: Content is protected !!