Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे में राकांपा कार्यकर्ताओं ने जलाया छगन भुजबल का पुतला

ठाणे [ युनिस खान ] छगन भुजबल की एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार की आलोचना का ठाणे में गहरा असर हुआ। राकांपा के राष्ट्रीय महासचिव डा जितेंद्र आव्हाड के मार्गदर्शन एवं जिला अध्यक्ष सुहास देसाई के नेतृत्व में राज्य के नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल का पुतला दहन किया गया। इस मौके पर कार्यकर्ता की ओर से भुजबल के खिलाफ विरोध की घोषणा की गयी।

          छगन भुजबल ने बीड में हुई अजित पवार गुट की बैठक में शरद पवार की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि साहब कहते हैं मुझसे गलती हो गई, मैं माफी मांगता हूं। आप किसी से भी माफी मांगेंगे, सभी ने हस्ताक्षर किए हैं। अगर माफी मांगनी है तो 54 जगह माफी मांगनी होगी। इस प्रकार की टिप्पणी का असर आज ठाणे में देखा गया। पांचपखाडी स्थित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कार्यालय के सामने जिला अध्यक्ष सुहास देसाई और महिला अध्यक्ष सुजाता घाग के नेतृत्व में भुजबल का पुतला जलाया गया। इस दौरान कार्यकर्ता ने भुजबल के पुतले पर चप्पल बरसाते हुए उनका पुतला जलाया।

         इस मौके पर सुहास देसाई ने कहा कि शरद पवार भुजबल से बहुत प्यार करते थे। जेल से रिहा होने के बाद भी भुजबल को शरद पवार ने मंत्री पद दिया था। शरद पवार से सब कुछ पाने के बाद भुजबल उन्हें धोखा दे रहे हैं तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर आप हमारे देवता समान नेता की तस्वीरें इस्तेमाल करेंगे और उनका अपमान करेंगे तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।’  देसाई ने यह भी चेतावनी दी कि हम उनकी हरकतों का जवाब देंगे।

       प्रदर्शन में राकांपा शहर कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश पाटिल, युवा अध्यक्ष पल्लवी जगताप, छात्र अध्यक्ष प्रफुल्ल कांबले, असंगठित कामगार प्रकोष्ठ के राजू चपले, व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष दीपक क्षत्रिय, सामाजिक न्याय प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कैलास हवले, शहरी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रचना वैद्य, समीर नेटके सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।

संबंधित पोस्ट

ठाणे व पालघर जिले के लोक न्यायालय में10 हजार 658 मामलों का समझौता आधार पर निपटारा 

Aman Samachar

मामा भांजा की पहाड़ी में फंसे चार लड़कों को आपदा प्रबंधन ने सुरक्षित निकला 

Aman Samachar

पालघर नगर पालिका , बोईसर ग्राम पंचायत स्लम पुनर्वास प्राधिकरण में शामिल

Aman Samachar

विधवाओं को ‘गंगा भागीरथी’ संबोधित करने का प्रस्ताव वापस लेने की मांग

Aman Samachar

ओमरॉन हेल्थकेयर इंडिया ने कोटारो सुजुकी को प्रबंध निदेशक नियुक्त किया

Aman Samachar

जूनियर एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप के लिए भिवंडी के पहलवान प्रणय चौधरी का चयन

Aman Samachar
error: Content is protected !!