Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
राजनीति

कांग्रेस एकजुट होकर शहर के विकास व नागरिकों की समस्या सुलझाने का काम करेगी –  एड. चव्हाण

ठाणे [ युनिस खान , 2 अक्टोबर 2020] शहर के विकास व नागरिकों की समस्याओं को सुलझाने में कांग्रेस अपने स्तर पर आवश्यक प्रयास करेगी। आगामी मनपा चुनाव में सभी प्रभागों में उम्मीदवार उतारने के लिए पार्टी का संगठन मजबूत करने का कार्य शुरू कर दिया गया है। इस आशय की घोषणा करते हुए शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष व मनपा में पार्टी के गटनेता एड. विक्रांत चव्हाण ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने का आवाहन किया है।
                 उन्होंने कहा कि अध्यक्ष बनने के बाद कार्यकारिणी के गठन  में सभी को हिस्सेदारी देने का प्रयास किया गया है। हमारा उद्देश्य पार्टी के संगठन को मजबूत कर  स्थानीय सत्ता में कांग्रेस की अच्छी भूमिका के लिए तैयार करना है। पार्टी संगठन को मजबूत करने में नए पुराने कार्यकर्ताओं को एकजुट साथ ही पार्टी के सभी पूर्व  जिला अध्यक्षों व वरिष्ठ पदाधिकारियों का मार्गदर्शन  जा रहा है। चव्हाण ने कहा कि पार्टी ने मुझे ठाणे शहर में कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की मुझे जिम्मेदारी दी है। मनपा में कांग्रेस के 20 से अधिक नगर सेवकों के साथ तीसरे नंबर की पार्टी थी आज में पार्टी के 3 नगर सेवक है। कांग्रेस के समर्थक आज भी कम नहीं है हमारी कुछ कमियों व गठबंधन की मजबूरियों के चलते हमारे नगर सेवक कम है। पिछले अनुभवों से सबक लेते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं  एकजुट होकर संगठन को मजबूत बनाना और नए कार्यकर्ता तैयार करने की जरुरत है। जिससे आने वाले समय  में हम मजबूती से शहर के विकास व नागरिकों की समस्याएँ सुलझाने का काम कर सके।

संबंधित पोस्ट

दिव्यंगों के नेता मोहम्मद युसूफ खान अपने समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल

Aman Samachar

प्रभाकर सिंह शिवसेना उद्धव बालासाहेब पक्ष के संगठक बने

Aman Samachar

बिहार विधासभा आम चुनाव 2020 तय करेंगे देश की राजनीति की दिशा ,  केंद्र सरकार के किसान ,मजदूर व मुस्लिम समाज संबंधी विधेयक के बाद बिहार का पहला चुनाव

Aman Samachar

हफ्ते के आखिरी दिन गिरावट के साथ खुले शेयर बाजार, RIL और HDFC के शेयर टूटे

Admin

जनता सत्ता नहीं देती तो भाजपा चुने हुए जनप्रतिनिधियों को तोड़कर सत्ता पर कब्ज़ा कर रही है – शरद पवार

Aman Samachar

केंद्र और राज्य के संघर्ष में बिनाकरण परेशान करने का मुद्दा उठकर भाजपा के साथ जाने की सरनाईक ने की वकालत

Aman Samachar
error: Content is protected !!