Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

कोरोना प्रभावित जरुरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराने में जुटा अग्रवाल समाज

 ठाणे [ युनिस खान ] कोविड-𝟙𝟡 महामारी से प्रभावित लोगों के लिए अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की ठाणे शाखा मानवीयता को सर्वोपरि रखते हुए घर-घर शुद्ध-सात्विक-पौष्टिक भोजन पहुँचाने के कार्य में लगी हुई है। संस्था का कहना है कि अब तक उनके द्वारा 1000 से अधिक जरूरतमंद लोगों के घर भोजन पहुँचाया गया है।
               अखिल भारतीय  अग्रवाल सम्मेलन देश के तमाम शहरी व ग्रामीण क्षेत्रो सहित राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत संस्था है, जो विविध सामाजिक-सांस्कृतिक-शैक्षणिक, चिकित्सा-पर्यावरण आदि से जुड़े कार्यों में संलग्न है। संस्था से जुड़े अग्रवाल समाज के कई नामी समाजसेवियों समेत विविध क्षेत्रों से जुड़े सेलिब्रिटीज आम तौर पर वैसे भी गरीब-जरूरतमंदों के लिए कहीं-न-कहीं बुनियादी आवश्यकताओं के कार्यक्रम करते रहते हैं। दया, करुणा, दानवीरता के सरोकार से सराबोर इस सामाजिक संस्था ने कोरोनाकाल मे भी मानवता के अपने स्वभाव को छोड़ा नहीं, बल्कि स्वस्फूर्त भाव से आगे बढ़कर उसे निभा भी रहा है।
         संस्था के चेयरमैन महेश बंसीधर अग्रवाल, अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल और राष्ट्रीय सचिव सुमन अग्रवाल ने बताया है कि दरअसल कोरोनाकाल में इस महामारी से संक्रमित जो लोग घर पर क्वारंटिन हैं या अस्पताल में भर्ती हैं और उनके घर में भोजन बनाने या भोजन की व्यवस्था नहीं हो पा रही है, संस्था ने ऐसे जरूरतमंद परिवारों को  दोनों वक्त का शुद्ध-सात्विक भोजन निशुल्क घर पहुँचाने की व्यवस्था की है। संस्था अभी तक 1000 से ज्यादा जरूरतमंदों तक भोजन पहुँचा चुकी है। महेश अग्रवाल कहते हैं कि जब तक हम इस महामारी से जीत नहीं जाते, यह सेवा तब तक निरंतर जारी रहेगी। उन्होंने इस बारे में विस्तृत जानकारी हासिल करने के लिए   नीतेश बंसल ,संजय मित्तल, महामंत्री अनिल सज्जन अग्रवाल,  अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल से सम्पर्क करने की अपील की है।

संबंधित पोस्ट

शोषित, पीडित महिलाओं को समाज की मुख्य धारा में लाने हेतु प्रशासन कटिबद्ध – वैदेही रानडे

Aman Samachar

साउथ सीज़ डिस्टिलरीज ने सिंगल माल्ट व्हिस्की ब्रांड “क्रेज़ी कॉक” लॉन्च किया

Aman Samachar

बैंक ऑफ बड़ौदा ने वित्त वर्ष 22 की दूसरी तिमाही के वित्तीय परिणाम घोषित किए

Aman Samachar

अपनादल की अनुप्रिया पटेल के केंद्र में मंत्री बनने पर कुर्मी समाज ने दी बधाई

Aman Samachar

शादी के खर्च व ससुराल पक्ष में ठाठ बाट दिखाने के लिए चोरी कर धन जुटाने वाला युवक गिरफ्तार 

Aman Samachar

रिलायंस जनरल इंश्योरेंस ने 200 करोड़ रुपये की पूंजी जुटाकर अपनी वित्तीय स्थिति को बनाया और मजबूत

Aman Samachar
error: Content is protected !!