Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

दो सहेलियों की मुरबाड जंगल के एक पेड़ से लटकता मिला शव

ठाणे ( युनिस  खान ) ठाणे जिले के मुरबाड तहसील के पोटगांव के जंगल में एक पेड़ पर लटकता हुआ दो सहेलियों का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी मच गई है। मृतकों की शिनाख्त कल्याण तहसील के केलानी आदिवासी निवासी शारदा अविनाश अंबिज (18) और मनीषा निर्गुडे (19) के रूप में हुई है। फिलहाल मुरबाड पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दोनों सहेलियों ने आत्महत्या की है अथवा उनकी किसी ने हत्या की है, इस पर गुढ़ रहस्य बरकार है।
मिली जानकारी के अनुसार शारदा और मनीषा दोनों सहेलियां थीं और वे कल्याण तालुका के केलणी आदिवासी गांव में रहते थीं। पिछले शुक्रवार को घर से निकलते समय परिवार को बताकर गई थीं कि वे जंगल की तरफ जा रही हैं। हालांकि दोनों सहेलियों में से एक भी घर वापस नहीं लौटी। सोमवार को इलाके के कुछ आदिवासी युवक जंगल से सब्जी लेने गए हुए थे। उस दौरान उन्हें शारदा और मनीषा के शव पेड़ से लटके मिले। मुरबाड पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई वे मौके पर पहुंचे और पंचनामा कर दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही पोस्टमार्टम के लिए उनके शवों को जेजे अस्पताल में भेज दिया।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई सामने आएगी।
पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए। दोनों के शवों का गांव के स्मशान घाट में मातम के माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। घटना के बाद इलाके में कई तरह की चर्चाएं शुरू हैं। हालांकि, मुरबाड पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय बोराडे ने कहा कि उनमें से एक लड़की स्थायी रूप से बीमार थी। दूसरा घर के कामों से परेशान थी। माना जा रहा है कि इसी डिप्रेशन के चलते उन्होंने आत्महत्या की होगी।

संबंधित पोस्ट

पंजाब नेशनल बैंक ने सतर्कता जागरूकता अभियान के अंतर्गत आयोजित किया वॉकेथोन 

Aman Samachar

मनसुख हिरेन संदिग्ध हत्या मामले की जांच अब एनआयए करेगी , अदालत ने दिया आदेश

Aman Samachar

मनोरंजन का सस्ता एवम टीकाउ डिजिटल माध्यम एस एफ पिक्चर ओटीटी 

Aman Samachar

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को पीआईएमएस प्रमाणन मिला 

Aman Samachar

झोपड़पट्टी क्षेत्र में पठान पाठन को बढ़ावा देने के लिए झोपडपट्टी क्षेत्रों में मनपा की पुस्तकालय योजना शुरू 

Aman Samachar

भिवंडी में कारखाने की दीवार गिरने से 3 मजदूरों की मृत्यु अन्य 3 घायल

Aman Samachar
error: Content is protected !!