Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

बारवी बांध पीड़ित 18 युवा रोजगार के लिए तत्काल पात्र करने का केन्द्रीय राज्य मंत्री ने दिए निर्देश 

ठाणे [ युनिस खान ] बारवी बांध परियोजना में जमीन के नुकसान से प्रभावित किसानों के 18 परिवारों के युवाओं ने सरकारी नौकरियों के लिए पात्रता साबित कर दी  है।  सोमवार को जिलाधिकारी कार्यालय में आयोजित बैठक में केंद्रीय पंचायती राज राज्य मंत्री कपिल पाटिल ने निर्देश दिया कि 18 युवाओं की तकनीकी समस्याओं को तुरंत दूर कर उन्हे पात्र घोषित किया जाये। इस फैसले से कई सालों से इंतजार कर रहे युवाओं को राहत मिली है।
बारवी बांध से मुरबाड पाइपलाइन सड़क सहित देवपे, पशेनी और देवगांव के प्रभावित किसानों की समस्याओं को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटिल ने जिलाधिकारी कार्यालय में विशेष बैठक की। इस बैठक में जिलाधिकारी अशोक शिंगारे, एमआईडीसी के वरिष्ठ अधिकारी, भाजपा के जिला अध्यक्ष मधुकर मोहपे सहित स्थानीय प्रतिनिधि और कुछ किसान उपस्थित थे।
केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटिल ने बारवी बांध परियोजना पीड़ितों के कई लंबित मुद्दों को हल करने की पहल की है। जिसके तहत देवपे, पशेनी और देवगांव में बांध प्रभावित किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए एक बैठक आयोजित की गई थी। बांध प्रभावित किसानों के परिवारों के 18 युवाओं को रोजगार के लिए अयोग्य घोषित कर दिया गया था जिन्हें पात्र घोषित करने का राज्य मंत्री पाटील ने निर्देश दिया है। उन्होंने देवपे गांव के किसानों को परियोजना पीड़ितों को प्रमाण पत्र देने के संबंध में भी कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

संबंधित पोस्ट

 लेडीज बार पर पुलिस की छापामार कार्रवाई में 7 गिरफ्तार

Aman Samachar

आईपीआरएसने लिरिक डिस्प्ले को भारत में लाभकारी बनाने के लिए लिरिकफाइंड के साथ साझेदारी की

Aman Samachar

अलग अलग घटनाओं में तैरने गए तीन लड़कों समेत चार लोगों की मौत से आज का दिन काला रविवार बन गया 

Aman Samachar

सांता ने वंचित बच्चों को हाथ की स्वच्छता के बारे में शिक्षित करने के लिए वॉकहार्ट अस्पताल का किया दौरा 

Aman Samachar

भारत में जल्‍द लॉन्‍च होगी मोटोरोला की बहुप्रतीक्षित रेज़र 40 सीरीज 

Aman Samachar

महाराष्ट्र के सभी सरकारी पत्राचार पर “आजादी का अमृत महोत्सव” का लोगो

Aman Samachar
error: Content is protected !!