Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

शहर के विभिन्न इलाकों में कांग्रेस ने एक साथ किया खड्डा भरो आन्दोलन 

ठाणे [ युनिस खान  ]  शहर के विभिन्न इलाके की सड़कों की बदहाली से लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए कांग्रेस पदाधिकारियों ने अलग अलग हिस्सों में एक साथ आकर खड्डा भरने के लिए आंदोलन शुरू कर दिया.है। 
          ठाणे की सड़कों पर हुए खड्डों की तस्वीरें विभिन्न अखबारों में प्रकाशित होने के बाद, ठाणे में कांग्रेस पदाधिकारियों ने शहर की प्रमुख सड़कों का निरीक्षण किया और जिलाध्यक्ष एड  विक्रांत चव्हाण के नेतृत्व में नौपाड़ा, वर्तकनगर की सड़कों पर खड्डा भरकर आंदोलन शुरू कर दिया। घोड़बंदर रोड, ठाणे शहर, वागले इस्टेट आदि इलाकों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भरकर ठाणे मनपा प्रशासन का विरोध किया। 
           धर्मवीर मेहरोल, प्रकाश मांडवकर, बाबू यादव, अफजल तलवलकर, संजय घग, एड जावेद शेख, अकरम बन्नेखान, मनोज पांडे, भारती जाधव, प्रवीण खेरालिया सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। जबकि वर्तक नगर में कांग्रेस जिलाध्यक्ष एड विक्रांत चव्हाण और ब्लाक अध्यक्ष आनंद सांगले नेतृत्व में खड्डा भरने के लिए आंदोलन किया गया। नौपाड़ा में भी कांग्रेस नेताओं के नेतृत्व में आंदोलन किया गया था।  सावरकर नगर में आंदोलन का नेतृत्व हिंदूराव गाल्वे और राजू हैबाती ने किया।  जबकि कोपारी में आंदोलन का नेतृत्व भालचंद्र महाडिक और नीलेश अहिरे ने किया।  ठाणे के वागले इस्टेट में अंजनी सिंह और महासचिव मंजूर खत्री , मुंब्रा में अनिल भगत, भोलेनाथ पाटिल और संजय शिदे के नेतृत्व में खड्डा भरो आन्दोलन किया गया। बारिश के चलते शहर की सड़कें खड्डों से दयनीय बन गयी हैं। गणेशोत्सव के पहले हमेशा सडकों की मरम्मत के लिए मनपा को ओर से विशेष रूप से काम किया जाता था।  इस वर्ष गणेशोत्सव से पहले खड्डों को भरने का काम नहीं होने से मनपा के प्रति लोगों में आक्रोश व्याप्त है।  कांग्रेस अध्यक्ष एड चव्हाण ने शहर के विभिन्न इलाकों में खड्डा भरो आन्दोलन कर मनपा को शीघ्र सडकों को खड्डा मुक्त करने की मांग किया है।  

संबंधित पोस्ट

यातायात जाम की समस्या को हल करने के लिए नगर विकास मंत्री ने ठाणे , रायगढ़ , पालघर का किया दौरा

Aman Samachar

मुंब्रा कौसा की अस्पताल को आक्सीजन उपलब्ध करके विरोधी पक्षनेता ने बचाया मरीजों की जान

Aman Samachar

राष्ट्रीय पोषण मिशन में कम करने वाली मामूली महिला नहीं बल्कि योद्धा हैं- समीर वानखेड़े

Aman Samachar

भाजपा उद्योग अघाड़ी के नेत्र चिकित्सा शिविर का लोगों ने लिया लाभ 

Aman Samachar

5 लाख की बिजली चोरी मामले में 3 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज 

Aman Samachar

मनपा में 15 वर्ष से ज्यादा काम करने वाले 576 कर्मचारियों की होगी पदोन्नति

Aman Samachar
error: Content is protected !!