Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारब्रेकिंग न्यूज़

छोटे विक्रेताओं को मिलेगा थोक बाजार का मंच

फ्लिपकार्ट की थोक फैशन रेंज का विस्तार 1350 शहरों में
मुंबई [ अमन न्यूज नेटवर्क ] पिछले कुछ वर्षों में, ऑनलाइन शॉपिंग उपभोक्ताओं के बीच लोकप्रिय हो रही है और आने वाले वर्षों में भी ऑनलाइन शॉपिंग का चलन बढ़ता रहेगा। फ्लिपकार्ट होलसेल ने अपने ग्राहकों को ऑनलाइन शॉपिंग का आनंद देने के लिये ने छोटे खुदरा विक्रेताओं के लिए एक नया मंच प्रदान किया है।
              फ्लिपकार्ट ग्रुप के डिजिटल मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल द्वारा आज जनरल मर्चेंडाइज का अनावरण किया गया। इस प्लेटफॉर्म के जरिए करीब १३५० शहरों में फैशन कैटेगरी का विस्तार किया जाएगा। ये अतिरिक्त उत्पाद छोटे खुदरा विक्रेताओं के लिए थोक बाजार में उपलब्ध होंगे।
               फ्लिपकार्ट होलसेल में २४ हजार घर में बनी चादरें, बर्तन, भंडारण कंटेनर और अन्य बर्तन, घर से संबंधित सामग्री, खिलौने, सामान, खेल और फिटनेस उत्पाद शामिल होंगे। उत्पादों की यह श्रेणी महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, गोवा, गुजरात, कई राज्यों में किराना और विक्रेताओं के पास उपलब्ध होगी।
            इस प्लेटफॉर्म के जरिए देश के राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के १३५० से ज्यादा शहरों में ८ हजार पिनकोड डिलीवर किए जाएंगे। ये उत्पाद अहमदाबाद, दिल्ली, जयपुर, जालंधर, लुधियाना, मेरठ, पानीपत, राजकोट, सूरत और त्रिपुरा में सर्वश्रेष्ठ निर्माताओं से उपलब्ध होंगे। अगले 6 महीनों में इस प्लेटफॉर्म पर लेनदेन की संख्या बढ़कर ५५ हजार हो जाएगी। यह आपूर्तिकर्ता श्रृंखला को मजबूत करेगा और १ हजार विक्रेताओं को इस मंच का लाभ उठाने में सक्षम बनाएगा।
          फ्लिपकार्ट होलसेल के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और हेड आदर्श मेनन ने कहा: हम प्रौद्योगिकी में मजबूत क्षमताओं को चलाकर छोटे व्यवसायों को आगे बढ़ाने में सफल रहे हैं। विस्तारित उत्पादों को अब महत्वपूर्ण कीमतों पर चुना जा सकता है। सही निवेश के साथ, हम जीवन को आसान बनाने और छोटे व्यवसाय मालिकों और किराना व्यवसायों को अधिक लाभदायक बनाने का प्रयास करते हैं।

संबंधित पोस्ट

लोकल ट्रेन में महिला सहयात्री के जेवरात चोरी करने वाली महिला गिरफ्तार 

Aman Samachar

दिवाली के अवसर पर सामाजिक संस्था शिवशांति प्रतिष्ठान के कार्यकर्ताओं ने साफ़ किया तालाब

Aman Samachar

जिले में रेमडेसिविर समन्वय व संनियंत्रण पथक व चौबीस घंटे कार्यरत रहने वाला जिला नियंत्रण कक्ष स्थापित 

Aman Samachar

10 सितम्बर से शुरू हो रहे गणेशोत्सव की तैयारी जोरों पर , दो वर्षों से मूर्ति निर्माण व्यवसाय चौपट

Aman Samachar

जिला परिषद का 85 करोड़, 50 रूपये का बजट आज सामान्य सभा में पेश 

Aman Samachar

बिजली सब्सिडी बहाल करने की मुख्यमंत्री से विधायक महेश चौगुले ने की मांग 

Aman Samachar
error: Content is protected !!