Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पानी की भारी किल्लत से परेशान महिलाओं ने मनपा मुख्यालय पर धरना आन्दोलन की दी चेतावनी

भिवंडी [ युनिस खान ] भिवंडी शहर के गायत्री नगर परिसर में विगत 10 दिनों से पीने के पानी की सप्लाई अचानक बंद किए जाने से नागरिक परेशान हैं। क्षेत्र के  रहीवासियों को दूर-दूर से जाकर पीने के लिए पानी लाना पड़ रहा है।  पानी की किल्लत झेल रही महिलाओं ने मनपा प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही पानी की आपूर्ति नियमित नहीं की गयी तो वह मनपा मुख्यालय पर धरना आंदोलन करने पर मजबूर होंगीं।
          क्षेत्र की महिलाओं ने बताया कि विगत 10 दिनों से गायत्री नगर पुलिस चौकी से लेकर पहली बावड़ी तक के क्षेत्र में पीने के पानी की आपूर्ति बिना किसी सूचना के अचानक बंद कर दी गई है। जिससे पानी के संकट को लेकर नागरिकों में हड़कंप मचा हुआ है। स्थानीय जनप्रतिनिधि भी जल आपूर्ति संकट को लेकर कतई गंभीर नहीं जिससे लोगों में भारी नाराजगी व्याप्त है।
           इस संदर्भ में  मनपा जल आपूर्ति विभाग के अभियंता से बातचीत कर उन्हें पानी न आने की शिकायत की गई तब उन्होंने बताया कि कुछ टेक्निकल समस्या उत्पन्न हो गई है।  जिससे पानी नहीं आ रहा है आने वाले दो दिनों में पानी की आपूर्ति नियमित हो जाएगी। लेकिन इस आश्वासन देने के 4 दिन बाद भी पानी की समस्या जस की तस बरकरार है। क्षेत्र के लोगों का गंभीर आरोप है कि शिकायत करने पर मनपा जल आपूर्ति विभाग के अधिकारी और कर्मचारी केवल झूठा आश्वासन दे रहे हैं। क्षेत्र के सैकड़ों परिवार की महिलाओं को आसपास के क्षेत्रों में जाकर पानी लाने की कठिनाई का सामना करन पड़ रहा है। मनपा प्रशासन की उदासीनता से लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

संबंधित पोस्ट

एनएआर-इंडिया परियोजनाओं को देश भर के 2000 रियलटर्स के साथ 1000 करोड़ रुपये के व्यवसाय का लक्ष  

Aman Samachar

रोटरी ने सौंपे एचबीटी अस्पताल को 5 यूनिट आक्सीजन काॅन्सेंट्रेटर

Aman Samachar

फ़न स्कूल इंडिया को एबलोन बोर्ड गेम के निर्माण का अस्मोडी से प्राप्त हुए अधिकार

Aman Samachar

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने अपनी म्यूजिकल आईडेंटिटी व अपनी सोनिक ब्रांड आईडेंटिटी को किया लॉन्च 

Aman Samachar

विधानसभा अधिवेशन में जयंत पाटिल के निलंबन के खिलाफ राकांपा ने किया विरोध प्रदर्शन 

Aman Samachar

पानी की समस्या को लेकर राकांपा महिला कार्यकर्ताओं ने मनपा मुख्यालय पर मटका फोड़कर आक्रोश दिखाया 

Aman Samachar
error: Content is protected !!