Aman Samachar
ब्रेकिंग न्यूज़
अपराधब्रेकिंग न्यूज़

4 वर्ष से फरार मोक्का आरोपी को ठाणे क्राइम ब्रांच ने राजस्थान से किया गिरफ्तार

भिवंडी [ अमन न्यूज नेटवर्क ] भिवंडी के नारपोली पुलिस स्टेशन में 2017 में दाखिल मोक्का के एक भगोड़े आरोपी राज शोकलचंद लखारा (23)  को ठाणे क्राइम ब्रांच ने चार साल बाद राजस्थान से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
                 मिली जानकारी के अनुसार नारपोली पुलिस स्टेशन में दर्ज एक मामले में सहायक पुलिस आयुक्त, पूर्व विभाग ने महाराष्ट्र की धारा 3(1),(ii),3(2) और 3(4) के तहत मामला दर्ज किया है. संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम, महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 37(1) के साथ 135 मोका के तहत 10 व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई। इनमें से 9 को गिरफ्तार कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है।आरोपी राज शोकलचंद लखारा तब से फरार था।

             पुलिस सूत्रों के अनुसार ठाणे क्राइम ब्रांच के पुलिस नाइक अमोल देसाई को उनके खबरी के माध्यम से फरार आरोपी की जानकारी मिली। अपराध शाखा घटक – 1  ठाणे के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल देशमुख, पुलिस निरीक्षक कृष्णा कोकणी के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक निरीक्षक प्रफुल जाधव व दादासाहेब पाटिल, अमोल देसाई, नंदकुमार पाटिल व राहुल पवार को मिली जानकारी के अनुसार आरोपी राज शोकलचंद लखारा को जिला अहोर, जिला जालोर ,राजस्थान से गिरफ्तार किया गया, आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश कर ट्रांजिट वारंट पर नारपोली पुलिस को सौंप दिया गया। आगे की जांच भिवंडी पूर्व विभाग  सहायक पुलिस आयुक्त कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

 थैलेसीमिया को शारीरिक अक्षमता माना जाता है और स्टेम सेल ट्रांसप्लांट से इसका इलाज संभव 

Aman Samachar

राष्ट्रीय कवि सम्मेलन का आयोजन 28 जनवरी को ठाणे के गडकरी रंगायतन में -एड बी एल शर्मा

Aman Samachar

लिविंगॉर्ड तकनीक ओमिक्रॉन सहित हर वैरिएंट के खिलाफ असरदार बनी

Aman Samachar

रेल लाईन के किनारे बसे झोपड़ों को बचाने के लिए हम सीना तानके खड़े रहेंगे – डा जितेन्द्र आव्हाड 

Aman Samachar

जाति प्रमाण पत्र सत्यापन त्रुटियों को पूरा करने के लिए 25 फरवरी तक बढ़ी समय सीमा 

Aman Samachar

भाजपा नगर सेवक के कार्यालय पर हमला , सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद 

Aman Samachar
error: Content is protected !!